Kannauj News: बोरे में क्षत-विक्षत शव मिलने से फैली सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस जाँच में जुटी

Kannauj News: सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम बसवारी स्थित बम्बे में एक बोरे को कुत्तों द्वारा नोचते हुए ग्रामीणों ने देखा। जिसके अंदर से दुर्गंध भी आ रही थी। ग्रामीणों ने बदबू आने की सूचना से मौके पर लोगों ने बारे में लाश होने की आशंका जाहिर की।

Update: 2023-10-26 07:05 GMT

सौरिख थाना क्षेत्र की घटना (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: कन्नौज जिले में बोरे में बंद क्षत विक्षत हालत में शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। शव मिलने की सूचना पर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गयी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच–पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त अभी तक नही हो पाई‚ जिसके लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

शव की नहीं हो सकी पहचान

कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम बसवारी स्थित बम्बे में एक बोरे को कुत्तों द्वारा नोचते हुए ग्रामीणों ने देखा। जिसके अंदर से दुर्गंध भी आ रही थी। ग्रामीणों ने बदबू आने की सूचना से मौके पर लोगों ने बारे में लाश होने की आशंका जाहिर की। देखते ही देखते राहगीरों का जमावड़ा लग गया‚ जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही खड़नी चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बोरे को खुलवाया तो उसमें एक अज्ञात शव देखा गया। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन, मौके पर शव की शिनाख्त नही हो सकी। शव क्षत विक्षत हालत में होने के कारण लोग उसे पहचान न सके‚ जिसके बाद पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।


खड़नी चौकी प्रभारी आलोक सिंह ने बताया कि शव क्षत–विक्षत हालत  में शव मिलने कारण शव की शिनाख्त नही हो सकी है। कुछ लोगों ने शक जाहिर किया है। जिसकी जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद की जायेगी।

Tags:    

Similar News