Kannauj News: 2027 के चुनाव की तैयारी में अभी से जुटी सपा, बैठक कर बनाई रणनीति

Kannauj News: लोक सभा चुनाव में अच्छे परिणामों के बाद समाजवादी पार्टी ने साल 2027 में होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है।

Update: 2024-06-09 16:28 GMT

2027 के चुनाव की तैयारी में अभी से जुटी सपा, बैठक कर बनाई रणनीति: Photo- Newstrack

Kannauj News: देश में हाल ही में संपन्न हुए लोक सभा चुनाव में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के बाद समाजवादी पार्टी नेताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। अब लोक सभा चुनाव में अच्छे परिणामों के बाद समाजवादी पार्टी ने साल 2027 में होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। आज पार्टी कार्यालय में अखिलेश यादव के निर्देश पर जिले का पदाधिकारियों ने पत्रकारों से बात की।

पीडीए ही रहेगा मुद्दा

पत्रकार वार्ता में सपा नेताओं ने अखिलेश यादव की जीत को जनता की जीत बताया। साथ ही कार्यकर्ताओं से पीडीए विचारधारा को आगे बढ़ाने कि अपील भी की है। जिलाध्यक्ष कलीम खां, पूर्व विधायक अरविंद यादव, जय कुमार तिवारी बउअन और सयुस प्रदेश उपाध्यक्ष हसीब हसन ने संयुक्त प्रेस वार्ता की।


इस दौरान जिलाध्यक्ष कलीम खान एवं पूर्व विधायक अरविंद सिंह यादव ने कहा कि "अखिलेश यादव की ये जीत कन्नौज की आवाम की जीत है और भाजपा का झूठ जनता जान चुकी है। जनता ने झूठ और फरेबियों को मुंह तोड़ जवाब दिया है, ये जीत सभी कार्यकर्ताओं की अटूट मेहनत का परिणाम है।

कार्यकर्ता सभी जाति, धर्म का सम्मान करें और 2027 की तैयारी में जुट जाएं

उन्होंने सभी का आभार जताते हुए पीडीए विचारधारा के मिशन को आगे बढाने की अपील की है। जय कुमार तिवारी ने कहा कि कार्यकर्ता सभी जाति, धर्म का सम्मान करें और 2027 के चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाएं। वोटरों के पास जाकर उनका धन्यवाद करें। अखिलेश यादव ने हमेशा गरीब किसान नौजवानों की आवाज उठाई है और आगे भी उठाते रहेंगे। देश व प्रदेश के लोगों का भरोसा अखिलेश यादव पर है।

Tags:    

Similar News