Kannauj News: सपा कार्यकर्ताओं ने पीएम के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया‚चाय पकौड़े की दुकान लगाकर किया प्रदर्शन

Kannauj News: बेरोजगारी में पढ़ लिखकर क्या करें इसका भी एक नजारा बूट पालिश और चाय पकौड़े की सांकेतिक दुकान लगाकर सरकार से रोजगार की मांग की। सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि आज वह मोदी के जन्मदिवस को बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहे है।

Update: 2023-09-17 17:07 GMT

सपा कार्यकर्ताओं ने पीएम के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया‚ चाय पकौड़े की दुकान लगाकर किया प्रदर्शन: Photo-Newstrack

Kannauj News: जिले में सपाइयों ने बेरोजगारी को लेकर सरकार के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए अपनी डिग्री की प्रतियों को आग के हवाले कर दिया। इतना ही नही बेरोजगारी में पढ़ लिखकर क्या करें इसका भी एक नजारा बूट पालिश और चाय पकौड़े की सांकेतिक दुकान लगाकर सरकार से रोजगार की मांग की। सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि आज वह मोदी के जन्मदिवस को बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहे है।

सपा कार्यकर्ताओं ने जलाई शैक्षिक प्रमाण पत्रों की प्रति

जिले के सौरिख कस्बे में सपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आज एक अनोखा प्रदर्शन किया। इस अवसर पर सपा कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पहले तो अपने शैक्षिक प्रमाण पत्रों की प्रतियों में आग लगाकर उसको जलाया। इस दौरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।


प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ता विवेक कुमार ने बताया कि मैं पढ़ लिखकर शिक्षक बनने की तैयारी कर रहा हूँ। तैयारी करते–करते हमको लगभग 6 वर्ष बीत गये है और मैने बीटीसी के साथ तीन बार टेट की परीक्षा दी। इसके बावजूद भी नियुक्तियों का कोई अता–पता नही है। 2017 से मैनें बीटीसी किया हुआ है और आज नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर हम लोग बेरोजगारी दिवस यहां पर मना रहा हूं जो हमारे युवा साथीगण है ये निश्चित रूप से आज सरकार तक अपने पक्ष प्रस्ताव रखने के लिए आगे बढ़ेंगे।

Tags:    

Similar News