Kannauj News: नए अंदाज में हुआ अखिलेश यादव का स्वागत, बुलडोजर लेकर पहुंचे कार्यकर्ता

Kannauj News: कन्नौज जिले की सीमा में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने जैसे ही भ्रमण कार्यक्रम के अन्तर्गत प्रवेश लिया वैसे ही उनके स्वागत में खड़े समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर चढ़कर स्वागत किया।

Update: 2024-04-27 17:34 GMT

नए अंदाज में हुआ अखिलेश यादव का स्वागत, बुलडोजर लेकर पहुंचे कार्यकर्ता: Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज लोकसभा से समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद पहली बार जनता के बीच चुनाव प्रचार करने के लिए अपना भ्रमण कार्यक्रम किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं खूब उत्साह दिखाई दिया। कन्नौज जिले की सीमा में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने जैसे ही भ्रमण कार्यक्रम के अन्तर्गत प्रवेश लिया वैसे ही उनके स्वागत में खड़े समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर चढ़कर स्वागत किया। इस दौरान सपा के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाये।


बाबा के बुल्डोजर से हुआ अखिलेश का स्वागत

सपा कार्यकर्ता चन्दन पटेल का कहना है कि देखिए यह उनका अहंकार है कि बाबा के बुलडोजर पर समाजवादी लोग चढ़े हैं, इस बार बाबा का अहंकार टूटेगा और केन्द्र में हम लोगों की सरकार बनेगी। हम लोगों में इतना उत्साह है कि आप लोग देख रहे होंगे कि हम लोग 1 बजे से लगातार खड़े हैं यहां से हम लोग लगभग दो जाख वोटों से जीतेंगें।

Tags:    

Similar News