Kannauj News: संजय निषाद सोमवार की रात पहुंचे कन्नौज, बैठक के बाद मीडिया से हुए रूबरू

Kannauj News: योजनाओं को लेकर उन्होंने कहा कि 75 जिले में मछुआरों को विभिन्न योजना से लाभ देना है। कई तालाब है जो अर्ध विकसित हैं तो उसको विकसित किया जाए।

Update:2024-10-07 22:33 IST

Kannauj News (Pic: Social Media)

Kannauj News: उत्तर प्रदेश सरकार में मत्स्य मंत्री संजय निषाद सोमवार की रात कन्नौज पहुंचे जहां के सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ योजनाओं से जुड़ी समीक्षा बैठक की। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब दिया जिसमें संजय निषाद के द्वारा मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में सपा और कांग्रेस के बीच हो रही खींचतान पर अखिलेश यादव को पिता मुलायम सिंह की याद दिलाते हुए संदेश दिया गया। इसके अलावा संजय निषाद ने अपने द्वारा दिए गए एक पुराने बयान पर सफाई दी जिसमें वह कार्यकर्ताओं से डीएम एसपी के पास लाल टोपी लगाकर जाने की बात कहते नजर आए थे। इस पर उन्होंने फिर से प्रतिक्रिया दी है और मामला फिर ताजा हो गया है।

मिल्कीपुर सीट को लेकर बयान

उन्होंने अखिलेश यादव को पिता की याद दिलाई। कहा कि सपा को सोचना चाहिए कि कांग्रेस की विचार धारा से पिछड़े और दलित के विरोध में सपा विचार धारा आई थी। उनको लगता है कि सपा विचारधारा की पार्टी है तो कांग्रेस से दोस्ती खत्म कर लें। कहा कि मैं चाहता हूं, कांग्रेस से दोस्ती खत्म कर ले और माननीय मुलायम सिंह जैसे थे उसी तरह से काम करें।

कार्यकर्ताओं से जुड़ा बयान

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को समझना पड़ता है। पिछली सरकारों में सताए जाते थे। हमारी सरकार मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की सरकार है। आपके साथ सहयोग की भावना से लोग बोलेंगे यह मेरा कहने का उद्देश है।

योजनाओं को लेकर संजय निषाद ने दिया बयान

योजनाओं को लेकर उन्होंने कहा कि 75 जिले में मछुआरों को विभिन्न योजना से लाभ देना है। कई तालाब है जो अर्ध विकसित हैं तो उसको विकसित किया जाए। मछुआरों के बच्चों को पढ़ने के लिए योजना है। मछुआरों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना है। 

Tags:    

Similar News