Kannauj News: अखिलेश की जीत के बाद सपाई उपद्रव पर उतरे, फायरिंग का वीडियो वायरल

Kannauj News: ग्राम प्रधान का आरोप है कि सपा से जुड़े उपरोक्त लोगों को जब मना किया गया और डीजे तेज आवाज में ना बजाने की बात कही गई तो उपरोक्त सपाइयों ने फायरिंग करके पथराव भी किया।

Update: 2024-06-09 04:12 GMT

वायरल वीडियो (Video: Social Media)

Kannauj News: कन्नौज लोकसभा सीट पर सपा मुखिया अखिलेश यादव की जीत शायद कुछ सपाइयों को रास नहीं आ रही है। अखिलेश की छवि बिगाड़ने को लेकर कुछ सपाई यह भी भूल गये कि जश्न मनाने के चक्कर में वह उपद्रव कर रहे हैं। ग्राम प्रधान प्रतिभा मिश्रा भाजपा नेता हैं। बीते गुरुवार की देर रात ट्रैक्टर ट्राली में डीजे बांधकर कुछ लोग जश्न मना रहे थे। जानबूझ कर प्रधान के दरवाजे पर उपरोक्त लोगों ने डीजे तेज आवाज में बजाया और दो बार यही सिलसिला जारी रहा। जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया और एक कार्यकर्ता ने हवा मे तमंचा लहराते हुए फायरिंग कर दी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सपाइयों पर फायरिंग और पथराव करने का आरोप

ग्राम प्रधान का आरोप है कि सपा से जुड़े उपरोक्त लोगों को जब मना किया गया और डीजे तेज आवाज में ना बजाने की बात कही गई तो उपरोक्त सपाइयों ने फायरिंग करके पथराव भी किया। प्रधान द्वारा बहबलपुर पुलिस को सूचना दिये जाने के बाद पुलिस के पहुंचने से पहले ही उपरोक्त हमलावर फरार होने में भी सफल हो गये। ग्राम प्रधान द्वारा हमलावरों का गांव का ही निवासी बताते हुए समाजवादी मजदूर सभा के जिलाध्यक्ष मेजर यादव, शिवम, जीतू यादव, आर्यन यादव, ऋषि यादव के खिलाफ पुलिस को घटना की तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है। उनका यह भी कहना है, जीत के जश्न में उपरोक्त लोगों ने गांव में भय का माहौल पैदा कर दिया है।

उपरोक्त संदर्भ में आप जिलाध्यक्ष कलीम खान का कहना है, कि मामला संज्ञान में आया है, अगर पार्टी के नाम पर कुछ लोग सांसद की छवि खराब कर रहे हैं तो मामले की जांच करके सख्त कार्यवाही की जायेगी। वहीं, पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक मामले कि जांच जारी है। जल्द ही दोषियों को जेल भेजा जाएगा। अखिलेश की जीत के बाद सपाई उपद्रव पर उतरे, फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल

 

Tags:    

Similar News