Kannauj Accident: अनियंत्रित वाहन की टक्कर से शादी में आये बच्चे की मौत

Kannauj Accident: सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Update: 2024-06-27 05:21 GMT

Kannauj Accident (Pic: Newstrack)

Kannauj Accident: कन्नौज जिले में मौसी की शादी समारोह में आये बच्चे को तेज रफ्तार छोटा हांथी ने टक्कर मार दी। उपचार के दौरान अस्पताल में बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। सौरिख क्षेत्र के खनापुर गांव के पास सड़क किनारे खड़े 8 वर्षीय बालक को सामने से आई तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में बालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। और ग्रामीण आक्रोशित हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना से मचा कोहराम उत्तेजित हुए ग्रामीण

कन्नौज जनपद के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के बउअन नगला खोजीपुर गांव निवासी बालक ऋषभ (8) पुत्र केशराम 2 सप्ताह पूर्व मां रेखा देवी के साथ सौरिख थाना क्षेत्र के खनापुर गांव निवासी मौसी की 16 जून को शादी समारोह में शामिल होने नाना उपदेश सिंह शाक्य के यहां आया और सड़क के किनारे खड़ा हो गया तभी सौरिख की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बालक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। और जानकारी होते ही ग्रामीण उत्तेजित हो गए और कार्रवाई की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।


जानकारी के मुताबिक जिले के थाना छिबरामऊ के बउअन नगला खोजीपुर गांव के निवासी केशराम का 8 वर्षीय पुत्र रिसफ बीती 16 जून को सौंरिख थाना क्षेत्र के गांव खनापुर गांव में अपनी मौसी की शादी समारोह में शामिल होने आया था। रिसभ गांव में सड़क किनारे खड़ा था, इसी दौरान सौंरिख की ओर से आ रहे एक छोटा हाथी वाहन के चालक ने गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर से गंभीर रूप से घायल बच्चे को आसपास मौजूद लोग परिजनों के साथ उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल ले गये। यहां डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना दिये जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को पीएम हेतु भेजा है। घटना का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने दुर्घटना करने वाले वाहन को भी अपनी कस्टडी में ले लिया था। चालक की तलाश जारी है। बच्चे की मौत पर परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था।

Tags:    

Similar News