Kannauj News : बांग्लादेश में हिन्दुओं के उत्पीड़न को लेकर भाजपा ने निकाली संदेश यात्रा में सुब्रत पाठक ने दिया बड़ा बयान

Kannauj News : कन्नौज जिले में भाजपा के पूर्व सांसद सुब्रत पाठक के नेतृत्व में बांग्लादेश में हो रहे हिन्दुओं के उत्पीड़न को लेकर एक संदेश यात्रा का आयोजन किया गया।

Update: 2024-08-17 13:01 GMT

Kannauj News : कन्नौज जिले में भाजपा के पूर्व सांसद सुब्रत पाठक के नेतृत्व में बांग्लादेश में हो रहे हिन्दुओं के उत्पीड़न को लेकर एक संदेश यात्रा का आयोजन किया गया। इस दौरान पूर्व सांसद सुब्रत पाठक ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि जिस प्रकार से बांग्लादेश में हिन्दुओं का उत्पीड़न हो रहा है, जबकि वहां बांग्लादेश में जो हिन्दू रहे गये हैं। उनमें अधिकतम जनसंख्या अनुसूचित जाति के लोगों की है, जनजाति के लोगों की है। उनके साथ में धोखा किया गया, उन्हें गुमराह किया गया है। उनका धर्म परिवर्तन किया गया, उनके साथ अत्याचार हो रहे है। आज वहां जिस प्रकार के हालात हैं, हम सभी लोग देख रहे हैं।

पूर्व सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि अपने लोकसभा क्षेत्र में हम लोगों ने इस यात्रा का शुभारम्भ किया है और 25 दिन तक ऐसे पैदल चलकर मैं गांव-गांव जाकर लोगों को एकजुट रहने का संदेश दे रहा हूं। खासकर अपनी आने वाली पीढ़ियों को कि हम लोग किसी भी प्रकार की जाति-पांति को भूलकर एक होकर अपने भविष्य की रक्षा करें, अपने देश की रक्षा करें। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से भारत में जिस प्रकार से तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है कि भारत के तमाम नेता जो फिलिस्तीन के आतंकवादियों के लिए जो मारे जा रहे हैं, वहां के मुस्लिम होने के कारण उनकी तो आवाज बुलंद करते हैं लेकिन जो बांग्लादेश में हिन्दू मारे गए हैं, उनकी आवाज उठाने में खुद को शर्म आती है।

अखिलेश यादव पर किया प्रहार

उन्होंने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर करारा प्रहार किया और कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमले के विरोध में बात कही तो अखिलेश यादव ने किस प्रकार से एक शर्मनाक बयान देकर उनको कहीं न कहीं अपमानित करने का काम किया। उन्होंने कहा कि यह दर्शाता है कि यह केवल और केवल मुस्लिम के लिए ही राजनीति करना चाहते हैं, हिन्दुओं से कोई लेना-देना नहीं है।

Tags:    

Similar News