Kannauj News: पुलिस हिरासत से किशोरी फरार, तलाश में लगी पुलिस की तीन टीमें

Kannauj News: कन्नौज जिले में एक अपहर्ता पुलिस की हिरासत से फरार हो गयी। पारिवारिक चाचा ही किशोरी को अपने साथ ले गया था। जिसके बाद किशोरी को पुलिस ने नोएडा से पकड़ लिया और बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया।

Update:2024-10-07 07:49 IST

Kannauj News ( Pic- Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक अपहर्ता पुलिस की हिरासत से फरार हो गयी। पारिवारिक चाचा ही किशोरी को अपने साथ ले गया था। जिसके बाद किशोरी को पुलिस ने नोएडा से पकड़ लिया और बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। समिति ने बयान दर्ज करने के बाद किशोरी को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया था। आज सोमवार को कोर्ट में पेशी थी, पर उससे पहले ही वह वन स्टॉप सेंटर से वह फरार हो गयी। पुलिस ने अपहर्ता की तलाश में तीन टीमों को लगाया गया है।

आपको बताते चलें कि कन्नौज जिले के सकरावा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी को पारिवारिक चाचा ही अपने साथ ले गया था, इस बात को लेकर किशोरी के पिता ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने किशोरी को नोएडा से पकड़ कर बरामद कर लिया था।शनिवार को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। समिति ने उसके बयान दर्ज किए और सोमवार को कोर्ट में पेशी होने तक उसे वन स्टॉप सेंटर में पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया। रविवार को किशोरी बाथरूम जाने की बात कहकर पीछे की तरफ गई और पुलिस को चकमा देकर रोशनदान के रास्ते फरार हो गयी।

काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी बाथरूम की तरफ गई तो युवती को फरार होते देखा जबतक वह कुछ समझ पाती युवती बाउंड्री पार करके फरार हो चुकी थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए किशोरी के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है और उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है। ड्यूटी पर तैनात लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि थाना सकरावा पर मुकदमा संख्या 69⁄24 एक अपह्रर्ता की बरामदगी के सम्बन्ध में लिखा गया था जिसमे थाना सकरावा पुलिस द्वारा पीड़िता की बरामदगी भी की गई थी। सी डब्लू सी के आदेश से उसको यहाँ वन स्टाप सेंटर पर लाया गया था। आज सुबह वह बाथरूम गयी और वहीँ के रोशन दान से वह बाहर निकल गयी और इस वन स्टाप सेंटर की बाउंड्री को क्रास करती हुई बाहर की तरफ जाती हुई दिखाई दी। इस सन्दर्भ में जो है कोतवाली कन्नौज में पुनः एक अभियोग पंजीकृत किया गया है। अपहर्ता की बरामदगी के लिए तीन टीमों को लगाया गया है। अगर इसमें किसी ने लापरवाही बरती है तो उसके सम्बन्ध में जांच करके आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News