Kannauj News: कन्नौज जिले में कच्छा धारी लुटेरों का आतंक, घर में घुसकर नकदी व जेवरात लूटे, घटना से स्थानीय लोगों में दहशत

Kannauj News: सूचना कर पहुंची पुलिस ने तिर्वा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी कैमरे भी सामने आया है,इसमें कच्छा धारी लुटेरा डंडे लेकर घर में बाहर घूम रहा है।लूट की घटना से लोगो में दहशत का माहौल है।

Update:2024-10-26 15:57 IST

Kannauj News

Kannauj News: कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में कच्छा धारी बदमाशों ने घर घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान दो लोगों से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। देर रात घर में घुसे बदमाशों ने दो लोगों को लहूलुहान कर घर में रखे जेवरात व नगदी लूट ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर में शनिवार की सुबह करीब तीन बजे कच्छा धारी लुटेरों ने महाराम के घर में घुसकर गए इसके बाद सो रहे उनके बेटे विवेक को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया है। विवेक ने पड़ोसी के घर में कूदकर जान बचाई है,पास में उनका मौसेरा भाई पंकज को भी डंडे से पीटकर घायल कर दिया इससे वह बेहोश हो गया इसके बाद घर में रखे लाखों के जेवरात व नकदी लेकर भाग गए है।सूचना कर पहुंची पुलिस ने तिर्वा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी कैमरे भी सामने आया है,इसमें कच्छा धारी लुटेरा डंडे लेकर घर में बाहर घूम रहा है।लूट की घटना से लोगो में दहशत का माहौल है।

पीड़ित महाराम दोहरे सीआरपीएफ से 2001 में हुए थे सेवानिवृत

आपको बताते चलें तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के कनपुरा गांव निवासी महाराम दोहरे सीआरपीएफ से 2001 में सेवानिवृत होकर कस्बा के गांधीनगर में आवास बनाकर छोटे बेटे विवेक के साथ रहने लगे। तीन दिन पहले महाराम पत्नी के साथ गांव चले गए थे। शुक्रवार को घर पर विवेक व मौसेरा भाई पंकज के साथ मौजूद था। विवेक ने बताया कि रात को छत पर खटपट की आवाज सुनाई दी। छत पर जाते समय किसी ने सिर पर हमला कर दिया और अंदर घुसकर पंकज के भी सिर पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। घर पर रखा करीब दस लाख रुपये के जेवरात समेत नगदी लूट ले गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी। लूट की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। मौके पर एसपी, एएसपी, सीओ, कोतवाल, एसओजी व फोरेंसिक टीम समेत भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। मामले में एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया घटना के मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।घटना के खुलासे के लिए 6 टीमों को लगा दिया गया है जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा ।

पुलिस ने दी यह जानकारी

थाना तिर्वा क्षेत्रान्तर्गत मोहल्ला गांधी नगर ककरिया से UP 112 पर लूट की सूचना प्राप्त हुई, तत्काल थाना तिर्वा पुलिस व पीआरवी मौके पर पहुंची तो पाया कि महाराम पुत्र प्यारे लाल दोहरे निवासी कनपुरा पोस्ट बिनौरा रामपुर थाना तिर्वा जिनका मकान गांधीनगर मोहल्ले के बाहर किनारे पर बना हुआ है। महाराम उपरोक्त दिनांक 25.10.2024 को अपने परिवार सहित खेती के काम से गाँव में गये थे। घर पर इनका पुत्र विवेक कुमार उम्र 34 वर्ष व मौसेरा भाई पंकज कुमार पुत्र ओमप्रकाश उम्र 24 वर्ष मौजूद थे। रात करीब 2:40 बजे विवेक को खटपट की आवाज़ सुनाई दी तो चैक करने छत पर जा रहे थे तभी पीछे से किसी ने इनके सर पर वार किया। विवेक अपने बचाव में छत पर चढ़कर पड़ोसी के घर में छुप गए। फिर कुछ देर बाद एक व्यक्ति पड़ोसी के घर के बाहर आता है और 4 से 5 मिनट तक गाली गलौच किया व बाहर निकले के लिए कहा है।घर में दूसरे कमरे में सो रहे पंकज पर भी सर पर भी वार किया है। घर का सामान व नगदी ले जाना बताया गया है । विवेक व पंकज को सर में चोट आई है, जिन्हें उपचार हेतु मेडिकल कालेज तिर्वा भर्ती कराया गया, स्थिति सामान्य है।

घटना स्थल का निरीक्षण पुलिस अधीक्षक कन्नौज द्वारा किया गया है तथा मेडिकल कॉलेज तिर्वा में इलाजरत मजरूबो की स्थिति के बारे में जानकारी कर उनके बेहतर इलाज हेतु चिकित्सकों को निर्देशित किया। प्राप्त प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना तिर्वा पर मु0अ0सं0 479/24 धारा 309(6) BNS बनाम 03 व्यक्ति अज्ञात के विरुद्ध पंजीकृत किया गया। फील्ड यूनिट द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य संकलन किया गया। तथा घटना के शीघ्र अनावरण हेतु 6 टीमों का गठन किया गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News