Kannauj News: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर टूरिस्ट बस खंदक में जा लटकी, लोडर की टक्कर से फेल हुई थी स्टेयरिंग, तीन घायल

Kannauj News: बस ड्राइवर की सूझबूझ से जहां बड़ा हादसा होने से बच गया। वहीं दूसरी ओर दुर्घटना में लोडर सवार तीन लोग घायल हुए हैं।

Update: 2024-09-06 11:09 GMT

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर टूरिस्ट बस खंदक में जा लटकी   (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा होने से बच गया। अनियंत्रित लोडर की टक्कर से सड़क के दूसरी साइड से आ रही टूरिस्ट बस स्टेयरिंग फेल होने के कारण टक्कर के बाद खंदक में जा लटकी। इस दौरान बस में सवार चालीस यात्रियों की आधे घंटे तक सांसे थमी रहीं। दुर्घटना में लोडर सवार एक महिला सहित तीन लोग घायल हुये हैं।

जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ से एक टूरिष्ट बस 40 सवारियां लेने के बाद लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे होते हुये दिल्ली आने के लिये रवाना हुई थी। बस में ड्राइवर प्रतापगढ़ जिले का रामजीत और सेकेंड ड्राइवर सुरेंद्र कुमार भी सवारियों के साथ मौजूद थे। रात 2.35 बजे के करीब जैसे ही बस कन्नौज जिले के एक्सप्रेस वे के कट 210.500 प्वाइंट पर ठठिया थाना के बहसुइया गांव के निकट पहुंची, तभी एक्सप्रेस वे पर आगरा की ओर से लखनऊ की ओर आ रहा एक लोडर रेलिंग तोड़ते हुये सड़क क्रॉस कर बस से आ टकराया। दुर्घटना के बाद बस की स्टेयरिंग फेल हो गई और अनियंत्रित बस सवारियों सहित एक्सप्रेस वे के किनारे खंदक में जाकर लटक गई। इस दौरान बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। बस खंदक में लटकने के दौरान अनहोनी घटना के कारण यात्रियों की आधे घंटे तक सांसे थमी रहीं।

इन घायलों को भेजा गया मेडिकल कॉलेज

ड्राइवर की सूझबूझ से जहां बड़ा हादसा होने से बच गया। वहीं दूसरी ओर दुर्घटना में लोडर सवार तीन लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना की सूचना परकर यूपीडा टीम मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज तिर्वा भिजवाया। यहां लोडर सवार मैनपुरी जिले के देवी रोड निवासी 32 वर्षीय विपिन कुमार, 30 वर्षीय सुनीता पत्नी विपिन कुमार, दस वर्षीय आयुष पुत्र बिपिन कुमार का उपचार जारी था। हाइवे पर खंदक में उतरी बस को यूपीडा टीम द्वारा क्रेन की मदद से सड़क पर खींच कर लाया जा सका।

Tags:    

Similar News