Kannauj News: टावर पर चढ़कर युवक ने काटा हंगामा, पुलिस ने नीचे उतारा

Kannauj News: मामला कन्नौज जिले के तिर्वा नगर के गांधी चौक चौराहे का है। जहां युवक ने टावर पर चढ़कर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने उसे नीचे उतारा।

Update: 2024-07-28 03:47 GMT

टावर पर चढ़ा युवक। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: बीएसएनएल के टावर पर चढ़े युवक द्वारा एक हरे कपड़े का झंडानुमा झंडा टावर पर लगाये जाने की घटना से हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ के बीच पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुये समझाने बुझाने के बाद युवक को टावर से नीचे उतारा।

टावर पर चढ़ा युवक

बता दें कि गत दिन कन्नौज के तिर्वा नगर स्थित गांधी चौक मुख्य चौराहे के निकट एक गेस्ट हाउस के पीछे बीएसएनएल का टावर लगा हुआ है। यहां एक युवक मौका पाकर लकड़ी में एक झंडा नुमा कपड़ा लगाकर टावर पर चढ़ गया। इसके बाद झंडेनुमा कपड़े को भी टावर पर बांध कर फहरा दिया। मामले की जानकारी जैसे ही लोगों को हुई तो बड़ी संख्या में भीड़ टावर की करीब जा पहुंची और नजारा देखती हुई नजर आई। इस बीच कुछ लोगों ने या कह दिया कि टावर पर चढ़े युवक ने एक विशेष समुदाय का झंडा टावर पर लगा दिया है, जो गलत है और उनकी भावनायें आहत हो रही हैं। लोगों की भीड़ ने टावर पर चढ़े युवक को आवाज लगाकर उतारने का भी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उतरा।

पुलिस ने व्यक्ति को नीचे उतारा

आखिर मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक के परिजनों को मौके पर बुलाया और समझाने बुझाने के बाद युवक को नीचे उतारा गया। जानकारी करने पर पता चला कि टावर पर चढ़ा युवक कालिका नागर मोहल्ले का रहने वाला मुशीर है। पुलिस के मुताबिक मुशीर नशे का सेवन करता है। और किसी के बहकावे में आकर टावर पर चढ़ गया था। जिसको नीचे उतार लिया हया है। झंडे की शक्ल में फहराया जाने वाला केवल एक हरा कपड़ा था। उपरोक्त घटनाक्रम के दौरान भीड़ लगी रही।  

Tags:    

Similar News