Kannauj News: कन्नौज में प्रेम विवाह करने वाले युवक की मौत से मचा कोहराम‚ परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Kannauj News: देर रात चालक की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। चालक की मौत पर कानपुर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की है।

Update: 2023-09-28 05:12 GMT

kannauj (photo: social media)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में उस समय हड़कंप मच गया‚ जब एक चालक की मौत की सूचना परिजनों को मिली। मामला सौरिख थाना क्षेत्र के नगला तेज गांव का है। जहां एक चालक ने सात साल पहले पड़ोसी गांव की युवती से प्रेम विवाह करके कानपुर रहने चला गया था। इसके बाद से वह दोनों ही कानपुर में किराए के मकान में रहने लगे थे। देर रात चालक की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। चालक की मौत पर कानपुर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गयी है।

आपको बताते चलें कि सौरिख थाना क्षेत्र अंतर्गत नादेमऊ चौकी क्षेत्र के नगला तेज गांव निवासी 25 वर्षीय उपदेश कुमार चालक है जो कि कानपुर में गाड़ी चलाने का कार्य करता है। 7 साल पहले उसने अपने पड़ोसी गांव हड़ईया निवासी एक युवती के साथ प्रेम विवाह कर लिया था‚ जिसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर कानपुर चला गया था‚ जहां दोनों कानपुर में किराए के मकान में पर रहने लगे। कुछ सालों बाद दोनों के बच्चे हुए और परिवार के साथ वह गांव आने–जाने लगा। इसके बाद वह गांव में ही अपने परिवार के साथ रुकने भी लगा था। परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले ही वह यहां आकर रूका था‚ करीब एक सप्ताह पहले ही कानपुर वापस गया था। इसके बाद अचानक देर रात उसकी मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।


शव देखते ही कोहराम मच गया

चालक की मौत की सूचना मिलते ही परिजन कानपुर पहुंचे‚ जहां शव देखते ही कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस से हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई किये जाने की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि जो भी तथ्य पोस्टमार्टम के आधार पर सामने आयेंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।



Tags:    

Similar News