Kannauj News: कार की टक्कर से युवक की मौत, मचा कोहराम

Kannauj News: कोतवाली तिर्वा के गांव कनौली निवासी 32 वर्षीय नीरज कुमार पुत्र पवन गांव के निकट ही बरगद के पेड़ के पास अपनी चाट समोसे की ठेलिया लगाकर अपनी और अपने परिवार की जीविका चलाते थे।

Update:2024-09-12 15:56 IST

कन्नौज में कार की टक्कर से युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: अपनी दुकान बंद कर घर वापस जा रहे एक 30 वर्षीय युवक को तेज रफ्तार एक कार चालक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। जबकि कार चालक मौके से भाग निकलने में सफल हो गया। जानकारी के मुताबिक कोतवाली तिर्वा के गांव कनौली निवासी 32 वर्षीय नीरज कुमार पुत्र पवन गांव के निकट ही बरगद के पेड़ के पास अपनी चाट समोसे की ठेलिया लगाकर अपनी और अपने परिवार की जीविका चलाते थे।

नीरज के परिवार में अन्य परिजनों के अलावा पत्नी किरन देवी, एक बेटी महक 6 साल, एक बेटा प्रिंस साढ़े तीन साल का है। बीती देर रात नीरज अपनी दुकान बढ़ाने के बाद घर लौटने के लिये रवाना हुये थे। इसी दौरान तिर्वा की ओर से जा रही एक तेज रफ्तार कार चालक ने तेज बारिश के दौरान अपना नियंत्रण खोते हुये सड़क किनारे मौजूद नीरज को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना के बाद जहां कार चालकमौके से भाग निकला, वहीं नीरज की मौत हो गई। घटना की जानकारी पर आसपास के ग्रामीण और परिजन मौके पार पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गया। इस दौरान शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाये जाने की बात पर ग्रामीण और परिजन भड़क गये। ग्रामीणों ने शव को मौके पर ही रखकर जाम लगा दिया।

ग्रामीण दुर्घटना को अंजाम देने वाले कार चालक की गिरफ्तारी और मदद की मांग कर रहे थे। रात साढ़े 11 बजे के बाद पुलिस द्वारा समझाये जाने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। गुरुवार को सुबह 11 बजे के बाद ग्रामीण मृतक के शव को अंतिम संस्कार करने के लिये लेकर रवाना हुये। नीरज की मौत पर परिजनों के रोने बिलखने का सिलसिला जारी था। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। पता चला है कि कार चालक थोड़ी दूर पर कार को छोड़कर फरार हो गया था। जिसको इंदरगढ़ थाना पुलिस ने अपनी सुपुर्दगी में ले लिए है।

Tags:    

Similar News