Kannauj: लव मैरिज के दो माह बाद ही फांसी के फंदे से झूला युवक, परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj: प्रदीप ने शादी के दो माह बाद ही मौत का रास्ता क्यों चुना अभी यह सवालिया निशान बना हुआ है। घर का कोई सदस्य कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

Update: 2024-05-23 11:33 GMT

कन्नौज में फांसी के फंदे से झूला युवक (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में शादी के दो माह बाद ही एक 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक गांव निवासी रामगोपाल के पुत्र प्रदीप कुमार ने दो माह पूर्व ही फिरोजाबाद जिले की प्रीती से लव मैरिज की थी। बीती सायं प्रदीप अपने जानवर चराने खेत पर गया था। देर सायं अपने घर पर भी वापस लौट आया। जानवरों को पानी देने के बाद एकाएक प्रदीप अचानक घर से लापता हो गया।

पहले तो घर पर मौजूद पत्नी के अलावा भाई, मां, बाप, बहन, आदि परिजन प्रदीप के घर पर न होने पर कुछ समझ नहीं पाये, लेकिन देर रात तक घर वापस न लौटने पर चिंतित हो उठे। रात में भी परिजनों और ग्रामीणों की खोजबीन करने के बाद भी प्रदीप का कुछ पता नहीं चल सका। सुबह नित्य क्रिया को निकले गांव के ग्रामीणों ने प्रदीप के घर से एक किलो मीटर दूर खेत में जामुन के पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ देखा तो हड़कंप मच गया। जानवर चराने का ही काम देखने वाले प्रदीप का ही यह खेत था।

गांव से गायब प्रदीप के परिजनों तक जब उपरोक्त घटना की सूचना पहुंची तो सभी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। पेड़ से लटका हुआ शव प्रदीप का ही है यह देखकर परिजनों बेहाल हो गये। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। प्रदीप ने शादी के दो माह बाद ही मौत का रास्ता क्यों चुना अभी यह सवालिया निशान बना हुआ है। घर का कोई सदस्य कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। परिजनों के प्रदीप के शव पर रोने बिलखने का सिलसिला जारी था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच शुरू कर चुकी है। थाना प्रभारी ने जल्द ही घटना के खुलासे की बात कही है।

Tags:    

Similar News