Kannauj News: गंगाजल लेने गया युवक गंगा नदी में डूबा, मौत

Kannauj News: दोस्तों के साथ गंगा नदी से गंगाजल लाने गया युवक नहाने के दौरान नदी में डूब गया। गोताखोरों की मदद से युवक का शव बरामद किया गया है।

Update: 2024-05-25 11:22 GMT

Kannauj News (Pic: Social Media)

Kannauj News: कन्नौज जिले के तिर्वा नगर के शिव मां काली मंदिर में जलाभिषेक को गंगाजल लेने गया युवक गंगा नदी की बहती जलधारा में बह गया। शनिवार को करीब 23 घंटे बाद जब गोताखोरों ने युवक का शव निकला तो इंतजार में पथराई मां बाप और परिजनों का इंतजार तो खत्म हो गया, लेकिन करुण क्रंदन ने मौके पर मौजूद हर किसी को भाव विभोर कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों की आखें परिजनों के करुण क्रंदन को देख नम हो गईं।

गंगा स्नान के दौरान हुआ हादसा

बताते चलें कि तिर्वा नगर के महतेपुर्वा गांव निवासी आलोक कुमार का पुत्र जगदम्बा तिर्वा नगर में मां काली मंदिर में स्थित बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक करने को अपने साथियों के साथ कन्नौज गंगाघाट जल लेने गया था। यहां स्नान के दौरान युवक डूब गया। शुक्रवार की दोपहर 12 बजे से गंगा की जलधारा में समाये युवक की तलाश को गोताखोरों से लेकर गांव के दोस्तों ने भी कड़ी मशक्कत की थी। लेकिन शुक्रवार की देर सायं तक सफलता नहीं मिल सकी थी। युवक का शव तलाशने को शनिवार को भी सुबह से प्रयास शुरू हुआ तो साढ़े 11 बजे के करीब गोताखोरों ने गंगा में डूबे जगदम्बा के शव को बरामद कर लिया।


परिजनों में मचा कोहराम

युवक का शव मिलते ही परिजनों के रोने बिलखने का सिलसिला शुरू हो गया। वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीण भी शोकाकुल नजर आये। युवक का पोस्टमार्टम कराया गया है। घटनाक्रम के दौरान परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था। मृतक के पिता आलोक ने बताया कि 21 वर्षीय उसका पुत्र जगदम्बा अपने दोस्तों के साथ मंदिर में जलाभिषेक के लिए गंगा नदी से जल भरने गया था, इसी दौरान गंगा नदी में डूब गया। जिसकी मौत हो जाने एक बाद शव गोताखोरो ने ढूंढ लिया है। परिवार में कोहराम मचा है।

Tags:    

Similar News