Kannauj News: मिट्टी का टीला ढहने से युवती की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj News: मिट्टी का टीला अचानक ढह जाने से एक 18 वर्षीय युवती की नीचे दब गई जिससे उसकी मौत हो गई, घटना की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया।

Update: 2024-06-07 10:14 GMT

मिट्टी का टीला ढहने से युवती की दर्दनाक मौत: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज तिर्वा कोतवाली के गांव भुलभुलियापुर में मिट्टी का टीला अचानक ढह जाने से एक 18 वर्षीय युवती की नीचे दब गई। टीला ढहने की घटना की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया। मदद को पहुंचे गांव के ग्रामीणों की भीड़ के द्वारा की गई कड़ी मशक्कत के बाद जब मिट्टी को हटाया गया तो उसमे दबी युवती को बाहर निकाला जा सका। उपचार हेतु गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज तिर्वा लाये जाने के दौरान युवती की मौत हो गई।

मिट्टी के टीले में दबने से युवती की मौत

जानकारी के मुताबिक तिर्वा कोतवाली के गांव भुलभुलियापुर गांव निवासी सिपाहीलाल के तीन बेटियां जिनमें काजल, नीलम और माधुरी के अलावा एक बेटा नीलेश है। काजल परिवार में सबसे बड़ी है। शुक्रवार की सुबह घर में मिट्टी की जरूरत पड़ने पर काजल घर से करीब एक किलो मीटर दूर एक मिट्टी के टीले से मिट्टी लाने की बात कहकर निकली थी। मां सुनीता देवी के द्वारा मना किये जाने के बाद भी जब काजल जाने की जिद्द करने लगी तो मां भी काजल के साथ टीले के लिये रवाना हो गई। काजल और उसकी मां के अलावा गांव के अन्य बच्चे भी टीले पर गये थे। जिस समय टीले पर काजल मिट्टी खोद रही थी उसी समय अचानक टीला ढह गया और काजल मिट्टी के गहरे ढेर में दब गई।

काजल की मौत पर परिजनों में मचा कोहराम

इस घटना को सुनीता और गांव के अन्य बच्चों ने देखा तो हड़कंप मच गया। चीख पुकार और मदद की गुहार लगाने पर गांव के लोग भी मौके पर पहुंचे और टीले की मिट्टी हटाने का काम शुरू किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद जब मिट्टी हटाई गई और उसमें दबी काजल को बाहर निकाला गया तो वह गंभीर हालत में पहुंच चुकी थी। आनन फानन में काजल को उपचार के लिये तिर्वा मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। काजल की मौत पर परिजनों में चीख पुकार मच गई और रोने बिलखने के सिलसिला शुरू हो गया। काजल की मौत पर परिजनों का हल बेहाल था। पुलिस ने मृतक काजल की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई है।

Tags:    

Similar News