फौजी की पत्नी ने लगाई फांसी, मौत से कानपुर मे कोहराम, आखिर क्यो की आत्महत्या?

यूपी के जनपद कानपुर में उस वख्त हड़कम मच गया.जब सरवनखेड़ा गजनेर थाना क्षेत्र के तरौंदा गांव में सेना जवान की पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है.

Update: 2021-02-21 17:14 GMT
संदिग्ध परिस्थितियों के चलते फौजी की पत्नी ने फांसी लगा दी अपनी जान

कानपुर देहात: यूपी के जनपद कानपुर में उस वख्त हड़कम मच गया.जब सरवनखेड़ा गजनेर थाना क्षेत्र के तरौंदा गांव में सेना जवान की पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है.तो वही पर सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और शव को पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आठ साथ पहले हुई थी शादी

आप को बताते चलेकि जनपद कानपुर नगर के सचेंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत गदनखेड़ा निवासी अनुपमा का विवाह आठ साल पहले जनपद कानपुर देहात के तरौंदा गांव निवासी फौजी श्याम सिंह से हुआ था.उसके पांच साल का बेटा निशांत है.श्याम सिंह की तैनाती देहरादून में है, लेकिन छह माह पूर्व लद्दाख के चीन बार्डर भेजा गया है.अनुपमा देहरादून में ही रहती थी.16 फरवरी को छुट्टी लेकर श्याम सिंह पत्नी के साथ गांव आया था।

ये भी पढ़ें : जुड़े टूटे रिश्तेः झांसी के परिवार परामर्श केंद्र पहुंचे दंपत्ति, सामने आए रोचक मामले

पति पत्नी में हुआ विवाद

तो वही पर परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी में किसी बात पर पहले विवाद हुआ.व इसके बाद दोनों अलग-अलग कमरे में सो गए.जब काफी देर तक पत्नी कमरे से बाहर नहीं निकली तो पति ने जाकर देखा.कमरे के अंदर अनुपमा का शव पंखे के कुंडे में रस्सी के सहारे लटक रहा था। सूचना पर मायके पक्ष से भाई जितेंद्र सिंह सहित अन्य गांव के लोग पहुंचे.मृतका के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट - मनोज सिंह

ये भी पढ़ें : इश्कबाजों का कानपुरः प्रेमिका ने किया मिलने से इनकार, प्रेमी ने लगा ली फांसी

Tags:    

Similar News