मामूली कहासुनी के बाद नशेबाज बेटे ने पिता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Muder Case : कानपुर देहात में एक बेटे ने अपने ही पिता को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है।

Reporter :  Manoj Singh
Published By :  Shraddha
Update: 2021-05-28 07:31 GMT

 बेटे ने पिता की हत्या करने के बाद अपना हाथ भी काट लिया 

Muder Case : कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में एक दर्दनाक मामला सामने आ रहा है। जिसमें एक बेटे ने अपने ही पिता को गोली मार (Shoot)कर मौत के घाट उतार दिया है। यह मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के नैला गढ़ी गांव का है। घर में बाप और बेटे के बीच मामूली कहासुनी हुई थी। इस कलयुगी बेटे ने आवेश में अपने पिता को गोली मारकर हत्या कर दी।

आपको बता दें कि पिता को गोली मारने के बाद बेटे ने खुद अपना एक हाथ काट लिया। पुलिस ने आरोपी बेटे को पुलिस अभिरक्षा में लेकर रसूलाबाद सीएचसी में भर्ती कराया। जिसके बाद अस्पताल वालों ने बेटे की हालत को नाजुक देखते हुए कानपुर हैलट रेफर कर दिया।

नशे में धुत बेटे ने पिता की हत्या करने के बाद अपना हाथ भी काट दिया और काटने के बाद गांव में टहलने लगा, जिससे गांव में दहशत का माहौल हो गया। आरोपी बेटे को टहलते देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को पुलिस अभिरक्षा में लेकर रसूलाबाद सीएचसी में भर्ती कराया .जिसके बाद हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने इस आरोपी को कानपुर हैलट रेफर कर दिया।

पुलिस ने पिता का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुवार देर रात्रि बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया था। इस घटना से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। मामूली कहासुनी के चलते कलयुगी नशेबाज बेटे ने अपने ही पिता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Tags:    

Similar News