Kanpur Dehat: तालाब में डूबने से 45 वर्षीय राजमिस्त्री की मौत, परिवार में छाया मातम

Kanpur Dehat: कानपुर देहात में तालाब में डूबने से 45 वर्षीय राजमिस्त्री की मौत हो गई। इसकी खबर मिलने के बाद परिवार में छाया मातम छा गया।

Report :  Manoj Singh
Update:2022-10-04 14:13 IST

मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीण। 

Kanpur Dehat: कानपुर देहात में तालाब में डूबने से 45 वर्षीय राजमिस्त्री की मौत हो गई। इसकी खबर मिलने के बाद परिवार में छाया मातम छा गया। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा शव को निकाल लिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। राजमिस्त्री की मौत के बाद परिवार के सामने परेशानियों का पहाड़ टूट पड़ा हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक संदलपुर विकास खंड के गांव असलनापुर निवासी 45 वर्षीय राजमिस्त्री नरेंद्र कपाड़िया पुत्र भजनलाल कि तालाब में डूब कर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक राजमिस्त्री कल शाम से ही घर से लापता था। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मृतक राजमिस्त्री शराब का लती था। आज सुबह राजमिस्त्री का शव गांव के नजदीक बने तालाब में उतरा देखा गया तो लोगों में पोता हल का विषय बन गया।

परिजनों ने शव को देखकर मचाई चीख-पुकार

जैसे ही घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को को दी गई। तो मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने शव देखकर चीख-पुकार मच गई। वहीं ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी तत्काल थाना मंगलपुर पुलिस को दी। मौके पर चौकी प्रभारी ने पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक राजमिस्त्री नरेंद्र कपाड़िया घर में अकेला ही कमाने खाने वाला था। मृतक के सहारे 5 बच्चे हैं जिनमें से दो बच्चियों की शादी पहले हो चुकी है वह दो लड़के व एक पुत्री अभी अविवाहित है। जो कि अपने पिता पर ही आश्रित है। वहीं राजमिस्त्री की तालाब में डूबकर मौत के बाद घर में गुजर-बसर करने के लिए आर्थिक संकट खड़ा हो चुका है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी आगे की कार्रवाई: पुलिस

इस मामले पर थाना पुलिस ने बताया गया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News