Kanpur News: मोदी के संसदीय दल का नेता चुने जाने पर भाजपाईयों का जश्न, बांटी मिठाइयां

Kanpur News: नरेंद्र मोदी के तीसरी बार संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ता जमकर जश्न मना रहे हैं।

Report :  Manoj Singh
Update: 2024-06-07 11:43 GMT

जश्न मनाते भाजपा कार्यकर्ता। (Pic: Newstrack)

Kanpur News: नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का नेता चुने जाने और अठारहवीं लोकसभा में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के फिर से सरकार बनाने का दावा पेश करने की खुशी में भाजपा पार्टी कार्यालय माती में जिलाध्यक्ष मनोज शुक्ला विधानसभा संयोजक डॉक्टर सतीश शुक्ला ने मिठाई बांटी। 

कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने का दावा पेश करने से उत्साहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया, बधाइयां देकर भाजपा की जीत का जश्न मनाया। माती स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय मे पुष्पवर्षा कर जश्न मनाया। महिला और पुरुष कार्यकर्ता ढोल नगाड़े की धुन पर नाच रहे थे। जिला अध्यक्ष मनोज शुक्ला विधानसभा से सतीश शुक्ला जितेंद्र सिंह गुड्डन ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। कार्यकर्ताओं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया । उत्साहित भाजपाईयों ने पार्टी कार्यालय आतिश बाजी की और जम कर पटाखे फोड़े।

देश की जनता का जताया आभार

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मनोज शुक्ला ने कहा कि फिर मोदी सरकार का बनना यह दर्शाता है की देश की जनता महिला, गरीब, किसान और नौजवान के उत्थान को और तेज़ी से आगे बढ़ाएगी। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना है। भाजपा देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है।देश की जनता का आभार,तीसरी बार मोदी सरकार।

ये रहे उपस्थित

विधानसभा संयोजक डॉक्टर सतीश शुक्ला ने कहा कि देश की जनता को पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा है देश भर की जनता ने एक समर्थ शक्तिशाली विकसित और आत्मनिर्भर भारत के लिए भाजपा को वोट दिया है। लोगों के विश्वास की बदौलत ही भाजपा चुनाव जीत कर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। इस दौरान डॉक्टर विवेक द्विवेदी, जितेंद्र सिंह, गुड्डन, सौरभ मिश्रा, सुनील शर्मा, शिव विलास मिश्रा, विनय प्रताप सिंह, प्रमोद मिश्रा, पवन अग्निहोत्री, श्यामू शुक्ला, श्याम तिवारी, निखिल साहू, विकास मिश्रा जिला मीडिया प्रभारी आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News