kanpur Dehat News : पति ने हैवानियत की हदें पार की, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला हाथ, पुलिस ने किया अरेस्ट

Kanpur Dehat News : प्रदेश के कानपुर देहात में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक पति ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। उसने अपनी को घर में बंधक बना लिया ओर उसके साथ मारपीट की।

Report :  Manoj Singh
Update: 2024-07-26 11:14 GMT

Kanpur Dehat News : प्रदेश के कानपुर देहात में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक पति ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। उसने अपनी को घर में बंधक बना लिया ओर उसके साथ मारपीट की। वह यहीं नहीं रुका, उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में हाथ डालकर चोटें पहुंचाई हैं, जिससे उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया, जहां उसकी हालत गंभीर हाेने के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और जांच कर रही है।

कानपुर देहात के थाना राजपुर क्षेत्र के एक गांव में एक गंभीर घटना सामने आई है, यहां की निवासी महिला ने थाना राजपुर में एक शिकायती प्रार्थना पत्र दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी सास, ननद और पति ने उसे चार दिनों तक बंधक बनाकर मारपीट की। उसने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उसे गंभीर चोटें पहुँचाईं, जिसमें उसके प्राइवेट पार्ट में भी हाथ डालकर चोटें की गईं, जिससे उसे ब्लीडिंग हो रही है। 

परिजनों ने पुलिस को दी सूचना

महिला ने बताया कि उसका पति जब अपनी बहन को छोड़ने उसकी ससुराल गया था, तब वह किसी प्रकार से छूटकर और चोरी छिपे अपने परिजनों आपबीती बताई। इसके बाद उसके परिजन महिला की ससुराल पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया,  जहां डॉक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। 


पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी पति को पति को हिरासत में ले लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी कर चुका मारपीट

वहीं, महिला के परिजनों ने बताया कि उसकी शादी को लगभग 12 साल हो गए हैं, उसके दो बेटियां भी हैं। उनका कहना है कि उसे ससुराल में आए दिन प्रताड़ित किया जाता था। इससे पहले भी कई बार मारपीट कर चुका है।

Tags:    

Similar News