Kanpur Karobari Ki Hatya: मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- मामले की हो CBI जांच

Kanpur Karobari Ki Hatya: बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने गोरखपुर में प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पुलिस पिटाई से हुई मौत के मामले की पूरी जांच CBI से कराने की मांग की है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-09-30 07:32 GMT

मायावती (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Kanpur Karobari Ki Hatya: बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने गोरखपुर में प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता (Manish Gupta Death Case) की पुलिस पिटाई से हुई मौत के मामले की पूरी जांच सीबीआई (CBI) से कराने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के गृह जनपद में हुई इस घटना को दबाने का पूरा प्रयास कर रही है। जो पूरी तरह से अनुचित और निंदनीय है।

आज दोपहर इस मामले में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने लगातार दो ट्वीट करके राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि गोरखपुर पुलिस द्वारा तीन व्यापारियों के साथ पुलिस की बर्बरता व उसमें एक की मौत के प्रथम दृष्टया दोषी पुलिस वालों को बचाने के लिए मामले को दबाने का पूरा प्रयास करना घोर अनुचित है। घटना की गंभीरता व परिवार की व्यथा को देखते हुए मामले की पूरी जांच सीबीआई से होनी चाहिए। 

अपने अन्य ट्वीट में बसपा सुप्रीमो ने कहा कि आरोपी पुलिस वालों के विरुद्ध पहले हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं करना। फिर जन आक्रोश कि कारण मुकदमा दर्ज होने के बावजूद उन्हे गिरफ्तार नहीं करना सरकार की नीति व नीयत दोनो पर गंभीर प्रश्न खडे करता है। उन्होंने मांग की कि सरकार पीडिता को न्याय देने के साथ ही उचित आर्थिक मदद व सरकारी नौकरी देने की घोषणा करें।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News