Kanpur News: ज्योतिषाचार्य ने किशोर चोरों के साथ बना ली अपनी कुंडली और कर डाला कुकर्म, पकड़े गए चोरों ने खोली पोल

Kanpur News: आरोपितों ने चोरी किए गए रुपए होटल के गद्दे पर बिछा कर इंस्टाग्राम पर रील वायरल कर दी थी। पुलिस ने उनकी लोकेशन को खोजा और पकड़ लिया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-10-06 04:32 GMT

Kanpur News  (photo: social media)

Kanpur News: साहब हम तो चोर है। अपने शौक को पूरा करने के लिए चोरी करते है। लेकीन आपने जिस चोरी मामले में पकड़ा है। उसने हमारे साथ कुकर्म किया।ये बातें सुन पुलिस के होश उड़ गए। वहीं पुलिस ने किशोर की तहरीर पर ज्योतिषाचार्य को हिरासत में ले लिया।

गोविंदनगर में ज्योतिषाचार्य तरुण शर्मा के कार्यालय से लाखों रुपये पार करने वाले दो किशोरों को पुलिस ने चोरी के माल के साथ पकड़ लिया था।आरोपितों ने चोरी किए गए रुपए होटल के गद्दे पर बिछा कर इंस्टाग्राम पर रील वायरल कर दी थी। पुलिस ने उनकी लोकेशन को खोजा और पकड़ लिया।इधर आरोपित गिरफ्त में आए तो चोरी का खुलासा हुआ। लेकीन खुलासा करने में पुलिस के पास इस मामले में नया मोड़ आ गया। और किशोरो की बात सुन भौचक रह गए।

एक अक्तूबर को भी इसी लिए था बुलाया

पुलिस को किशोर चोरों ने बताया कि ज्योतिषाचार्य उनके साथ कुकर्म करता था। एक अक्तूबर की रात्रि भी इसी लिए बुलाया था। और रात्रि में मेरे और मेरे मित्र के साथ कुकर्म किया।पुलिस ने ज्योतिषाचार्य के खिलाफ पॉक्सो व कुकर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दोनों किशोरों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया।

5 से 6 बार किया कुकर्म

ज्योतिषाचार्य तरुण शर्मा का घर पर ही ज्योतिष कार्यालय बना हुआ है। तरुण को किशोर चोरों ने बताया था कि माता-पिता में नहीं बनती है। इसपर दो अक्तूबर को कुंडली लेकर उन्हें कार्यालय बुलाया था, लेकिन वह रात्रि करीब 10 बजे पहुंचे। इस पर तरुण ने दोनों को खाना खिलाया और वहीं दोनों चोर अपने साथ एक कोल्डड्रिंक की बोतल लाए थे। जिसमें पहले से कुछ मिला था। वहीं ये कोलड्रिंक ज्योतिषाचार्य को भी पिलाई थी।ज्योतिषाचार्य के सोने के बाद मौका देख दोनों नाबालिगों ने उसके कार्यालय से दो मोबाइल व तिजोरी में रखा करीब 4.5 लाख नकद व सोने की अंगूठी पार कर दी थी।पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा गया था।सर्विलांस सेल की मदद से पुलिस ने बर्रा 6 व बर्रा 5 निवासी 17 वर्षीय दो किशोरों को क्षेत्र से दबोच लिया।चोरी की बात कुबूलते हुए बताया कि कार्यालय से उन्होंने 2.20 लाख रुपये चुराए थे। एक किशोर ने बताया कि ज्योतिषाचार्य ने उसे मिलने के लिए अकेले बुलाया। इसके बाद उसके साथ कुकर्म किया। बीते 15 दिनों में 5-6 बार कुकर्म किया। एक अक्तूबर की रात्रि को अपने मित्र को साथ में लाने के लिए कहा था। दोनों तय समय पर पहुंचे। जहां तरुण ने दोनों के साथ कुकर्म किया। जब वो सो गया तब हम लोग माल पार कर अयोध्या भाग गए।और वहां एक होटल गए जहां नोटों के साथ रील बनाई थी।

Tags:    

Similar News