Kanpur News: पानी भरे खड्ड में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, पांच सवारी घायल

Kanpur News: दहेली गांव स्थित प्राथमिक स्कूल के पास बाइक सवार को बचाने में ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी भरे खड्ड में जा पलटा और खड्ड में पानी कम था जिसकी वजह से बड़ा हादसा होते होते बच गया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-13 09:27 GMT

कानपुर में पानी भरे खड्ड में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के शिवराजपुर थाना क्षेत्र में बीते दिन साइकिल सवार को बचाने में ट्रैक्टर पलट गया था। जिसमें चालक की मौत हो गई थी। तो वहीं शनिवार को रेउना थानाक्षेत्र अंतर्गत दहेली गांव के पास बाइक सवार को बचाने में सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी भरे खड्ड में पलट गया। हादसे के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गयी। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में घायलों को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

आधा दर्जन सवारी घायल

दहेली गांव स्थित प्राथमिक स्कूल के पास बाइक सवार को बचाने में ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी भरे खड्ड में जा पलटा और खड्ड में पानी कम था जिसकी वजह से बड़ा हादसा होते होते बच गया। हादसे में ऑटो चालाक भगवंतपुर गांव निवासी अनिरुद्ध समेत ऑटो में सवार मूसेपुर गांव निवासी शकुन पत्नी लखन उम्र 25 वर्ष, आरती पत्नी रोहित उम्र 23 वर्ष, शीला पत्नी कल्याण उम्र 28 वर्ष, ज्योति पत्नी संजय उम्र 32 वर्ष जो गंभीर रूप से घायल हो गए।यह सभी अपनी रिश्तेदारी कानपुर देहात के गौसगंज से शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। वहीं ऑटो बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया है।

घायलों को किया गया कानपुर रेफर

रेउना थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में घायलों को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया।  

Tags:    

Similar News