Kanpur News: होमगार्ड को बाइक सवार दबंग ने पीटा, बोला हमको मिर्जापुर वाला गुड्डू कहते है, आरोपी गिरफ्तार

Kanpur News: बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा 2 में बाइक सवार दबंग ने सोमवार देर रात साइकिल सवार होमगार्ड जवान को बीच सड़क पर पीट दिया। बाइक सवार दबंग की बाइक होमगार्ड की साइकिल से टकराने पर बीच सड़क पीट दिया।

Update: 2023-08-22 09:59 GMT

Kanpur News: बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा 2 में बाइक सवार दबंग ने सोमवार देर रात साइकिल सवार होमगार्ड जवान को बीच सड़क पर पीट दिया। बाइक सवार दबंग की बाइक होमगार्ड की साइकिल से टकराने पर बीच सड़क पीट दिया। राहगीरों ने क्षेत्र निवासी बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया।लेकिन बाइक सवार बुजुर्ग होम गार्ड को डंडे से पीटने लगा। काफी प्रयास के बाद होम गार्ड को छुड़वाया गया। वहीं होम गार्ड को मार रहे दबंग का वीडियो वायरल हो गया। वायरल होने पर पुलिस ने दबंग को देर रात उठा लिया। बताया जा रहा है कि दबंग के पिता पूर्व दरोगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल के बाद हुई कार्रवाई

सोशल मीडिया में वायरल होमगार्ड के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की घटना को बर्रा पुलिस ने लिया गंभीरता से लिया। 12 घंटे के भीतर पुलिस ने अभियुक्त यदुवीर सिंह उर्फ गुड्डू यादव बर्रा-2 को किया गिरफ्तार। वहीं बर्रा पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज़ कर लिया। जिसमें मुकदमा अपराध संख्या 319 धारा- 323, 504, 386 आईपीसी, एवं 7 सीएलए बर्रा थाना में दर्ज हुआ। जिसमें नामजद अभियुक्त यदुवीर सिंह उर्फ गुड्डू यादव है।

होमगार्ड बादशाही नाका थाने में है ड्यूटीरत

पुलिस ने बताया कि होम गार्ड ड्यूटी से अपने घर साइकिल से जा रहा था। जिसमें पकड़े अभियुक्त की वीडियो का फोरेंसिक टेस्ट के साथ ही वीडियो में दिख रहे युवक का बैंक / आरटीओ ऑफिस से प्राप्त फोटो से विधि विज्ञान प्रयोगशाला द्वारा मिलान, जिससे स्पष्ट हो सके की वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति ही गिरफ़्तार अभियुक्त है। वहीं पकड़े गए अभियुक्त को पुलिस जेल भेज रही।

वीडियो न बना होता तो नहीं हो पाती पहचान

होम गार्ड को मार रहे दबंग का वीडियो पब्लिक ने बना लिया। जिसके कुछ देर बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मारपीट करने के बाद दबंग वहा से चला गया। कुछ देर बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंचने पर आस पास पूछताछ की। जानकारी होने पर पब्लिक के बीच से मारते हुए दबंग का वीडियो मिल गया।जिसके बाद दबंग की पहचान कर गिरफ्तारी हो सकी।

Tags:    

Similar News