Kanpur News: भाजपा नेताओं ने की स्कूल की यादें ताजा, टिफिन बदलकर लिया भोजन का आनंद

Kanpur News: गोविंद नगर विधानसभा में प्रधानमंत्री के कार्यकाल के नौ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में पहली टिफिन बैठक संपन्न हुई। सबने साथ में बैठकर अपने टिफिन को आपस में बदलकर समरसता के भाव के साथ भोजन किया।

Update:2023-06-11 16:11 IST
भाजपा नेताओं ने अपना टिफिन बदलकर खाया खाना, स्कूल की यादें की ताजा: Photo- Newstrack

Kanpur News: गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री के कार्यकाल के नौ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में पहली टिफिन बैठक संपन्न हुई। जिसमें भाजपा पार्टी के प्रतिनिधि, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। उत्तर जिला अध्यक्ष सुनील बजाज ने कहा कि टिफिन बैठक में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने को मिला। सबने साथ में बैठकर अपने टिफिन को आपस में बदलकर समरसता के भाव के साथ भोजन किया।

कानपुर में मेट्रो और हवाई अड्डे से बढ़ी सहूलियत

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि नौ वर्ष के कालखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर में मेट्रो और हवाई अड्डा देकर भारत के नक्शे में कानपुर के नाम को अंकित किया। इसके साथ ही स्किल डेवलपमेंट के माध्यम से नौजवानों को रोजगार मिला और ओवरब्रिज से आम लोगों का आवागमन सुलभ हुआ है। उन्होंने कहा कि पनकी धाम रेलवे स्टेशन एवं कानपुर सेंट्रल स्टेशन के अतिरिक्त सुंदरीकरण की स्वीकृति, आनंदेश्वर कॉरिडोर, पनकी बजरंगबली मंदिर के कॉरिडोर की स्वीकृति देने जैसे तमाम कार्य भाजपा सरकार में हुए, जिसका सीधा फायदा आम लोगों को मिल रहा है।

इंवेस्टर्स समिट से आए बदलावों पर हुई चर्चा

सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट में कानपुर में 87000 करोड रुपए से भी ज्यादा के अनुबंध कराकर डबल इंजन की सरकार ने कानपुर को बहुत कुछ अतिरिक्त देने का काम किया है। सांसद सत्य पचौरी ने कहा कि नौ वर्ष के कालखंड में देश ने विश्व के पटल पर बड़ी उपलब्धि हासिल की। जिस क्षेत्र में हां सरकार हर जगह सफल रही, हर वादों पर सरकार ने काम किया, पुल, सरकारी योजना, रोड, राशन और सबको लाभ हुआ है। गांव अब गांव नहीं रहे हैं, लोग सरकार की हर तरफ़ तारीफ करते है।

कार्यक्रम में इनकी रही उपस्थिति

टिफिन पर चर्चा कार्यक्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, जिला अध्यक्ष सुनील बजाज, राजू शर्मा, दीपक सिंह, अरविंद सिंह, नीरज गुप्ता, चंद्रमणि चौबे, सुमित सरोज, रंजीता पाठक, पूनम कपूर, किरन तिवारी, सत्येन्द्र पांडेय, मनजीत सिंह, अभिनव दीक्षित, रवींद्र भदौरिया, धीरज वाल्मीकि, अनुज दीक्षित आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News