Kanpur News: बीजेपी से जुड़े बड़े भाई ने छोटे भाई के सिर में मारी गोली मौत, हत्यारोपी भाई फरार

Kanpur News: आज सुबह बड़ा भाई बीमार अदनान के पास गया और सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-09-26 08:27 GMT

BJP member Elder brother shot younger brother   (photo: social media )

Kanpur News: कानपुर के जूही इलाके में एक युवक अदनान की उसके बड़े भाई ने गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक के चाचा ने बताया कि हत्या उसके बड़े भाई आरजू ने की है। गोली मार कर मौके से फरार हो गया है। आरजू BJP पार्टी के नेताओं के साथ रहता है। अपनी ही घर में चलने को कहता है, जिसका पूरा परिवार विरोध करता था। अदनान बीमार भी रहता है। आज सुबह आरजू ऊपर गया बीमार अदनान को सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।जूही थाने की पुलिस ने जांच कर फोरेंसिक टीम को बुला साक्ष्य जुटाए।

गोली की आवाज पर परिजन ऊपर भागे

परम पुरवा जामा मस्जिद वाली रोड पर रहने वाले अजमत खान अपने परिवार के साथ रहते हैं। परिवार में पत्नी इस्मेतून निशा और चार बेटे अदनान खान, आरजू, आसिफ और इरफान हैं। अदनान बीमार रहता है। दो बेटे काम करते है। आरजू बीजेपी पार्टी के नेता नवीन पंडित के साथ रह नेता नगरी और घूमता रहता है। और आए दिन आरजू घर वालों से किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था।अजमत ने बताया कि सोमवार रात को दोनों बेटे अदनान (20) और आरजू छत पर सो रहे थे।

भोर मारी गोली, आवाज सुन परेशान हुए लोग

सुबह सुबह हम लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनी। हम घर के लोग जल्दी-जल्दी ऊपर छत की तरफ भागे। आरजू इस दौरान आराम से नीचे उतरता दिखा। फिर वो बाहर चला गया। हमने छत पर जाकर देखा तो अदनान का रक्त रंजित शव पड़ा हुआ था। सिर पर घाव था। लगा कि जैसे उसको गोली मारी गई है।

अदनान की सांस भी नहीं चल रही थी। पड़ोसी भी हमारे घर आ गए। हम लोग निजी अस्पताल ले गए। जहां पर जांच के बाद डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

गोली की सूचना पर पहुंची पुलिस

पुलिस को मर्डर की सूचना दी गई। जूही थाने की पुलिस, रवींद्र कुमार, एडीसीपी अंकिता शर्मा मौके पर पहुंचे। डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने बताया कि हत्यारोपी घर में अपनी चलाने को लेकर विवाद करता था। इस बात का परिवार के लोग विरोध करते थे। और घर के हर सदस्य से लड़ाई झगड़ा करता था।घर में आए दिन कलह भी होती थी। फिलहाल, आरजू की गिरफ्तारी पर तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News