BJP विधायक बने 'नायक', बुलडोजर ऐक्शन पर हुए लाल, बोले तुम्हारा बुल्डोजर...

Kanpur News: बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने इंजीनियर से आगे कहा अगर तुम्हारा कोई भी आदमी इधर नजर आ गया तो खैर नहीं होगी। गलती से भी इधर कोई तोड़फोड़ का काम नहीं होना चाहिए।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-28 08:49 GMT

भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी (Video: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक सुरेंद्र मैथानी (Surendra Maithani) को अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर नोटिस दिए जाने पर गुस्सा आ गया। उन्होंने बस्ती पर बुलडोजर चलाए जाने के फैसले को लेकर प्रशासनिक अधिकारी और इजीनियर को जमकर फटकार लगा दी। विधायक ने इंजीनियर को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर बुलडोजर चला तो तुमको और बुलडोजर दोनों को नहर में घुसेड़ दूंगा।  

बीजेपी विधायक बोले नहर में घुसेड़ दूंगा बुलडोजर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी फोन पर सिंचाई विभाग के इंजीनियर को अलग अंदाज में इस बात की सख्त हिदायत दे रहे हैं कि नहर के किनारे बसे लोगों की ओर बुलडोजर लेकर ना आए। वरना उन्हें और उनके बुलडोजर को नहर में घुसेड़ देंगे। विधायक अपने इस अल्फाज को इंजीनियर से रिकॉर्ड करने की भी नसीहत दे रहे हैं। बीजेपी विधायक का कहना है की ये सभी परिवार आज से 50 साल पहले यहां पर रह रहे हैं। योगी और मोदी लोगों को घर दे रहे हैं और ये लोग लोगों के घर उजाड़ने के नोटिस लगाकर उन्हें बेघर करना चाह रहे हैं। उनके राज में ऐसा नहीं होगा। 

बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने इंजीनियर से आगे कहा अगर तुम्हारा कोई भी आदमी इधर नजर आ गया तो खैर नहीं होगी। गलती से भी इधर कोई तोड़फोड़ का काम नहीं होना चाहिए। मैं इस नहर को पक्का करवाने में जुटा हूं और तुम ये सब तोड़ने की बात कर रहे हो। मेरी बात रिकॉर्ड करके रख लेना, ये सब काम आएगी। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कानपुर के सीटीआई क्षेत्र से गुजरने वाली एक नहर के दोनो ओर करीब 500 झोपड़ियां बनी हुई है। उसमे से कुछ कच्चे और कुछ पक्के मकान बने हैं। हालांकि ये सभी कितने वैध है या अवैध इसकी बात साफ नहीं है। लेकिन बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी का दावा है की ये अभी लोग पीढ़ियों से यहां रह रहे हों और यू के राशन कार्ड, पानी ले व्यवस्था ,बिजली की व्यवस्था कराई है। इसलिए इन झोपड़ियों को नहीं तोड़ा जाना चाहिए।  

 

Tags:    

Similar News