Kanpur news: दुकान,अस्पताल और डिवाइडर के पास मिले युवक अधेड़ के शव, तीन शव मिलने से लोगों में दहशत

Kanpur News: एक व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 35 वर्ष जिसका शव आज रेलवे स्टेशन के पास बनी मार्केट में एमबीए चायवाला के सामने पड़ा हुआ था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-31 06:45 GMT

Kanpur News

Kanpur News: बिल्हौर थाना अन्तर्गत एक दुकान के सामने भोर सुबह शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। जहां सूचना होते ही भीड़ लग गई। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौक़े पर पहुंची। और आस पास जानकारी कर शव के शिनाख्त का प्रयास कर रही है। और शव को पोस्टमार्टम भेजा।

हाथ में लगा है विगो

जानकारी के अनुसार आज एक व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 35 वर्ष जिसका शव आज रेलवे स्टेशन के पास बनी मार्केट में एमबीए चायवाला के सामने पड़ा हुआ था। दुकान के सामने युवक को लेटा देख भीड़ लग गई। जहां लोगों ने पास से जाकर देखा कि उसकी मृत्यु हो चुकी है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस फोर्स द्वारा मौके पर पहुंची। और युवक के शव को देखा तो उसके हाथ में वीगो लगा हुआ है।

दुकानदार बोले कल शाम से यहीं था बैठा

आसपास के दुकानदारों ने बताया कि कल शाम के समय यह उसी दुकान के सामने बैठा हुआ था। और हाथ में वीगो लगा हुआ था। वहीं पुलिस मृतक के शव की शिनाख्त करने के प्रयास कर रहीं है। और मार्केट के आसपास के लोगों एवं स्थानीय व्यक्तियों से भी शव की पहचान करने का प्रयास किए जा रहे है।सोशल मीडिया से भी शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक के शव का पंचायत नामा की कार्रवाई कर मृतक के शव को मोर्चरी हाउस भेजा जा रहा है।

डिवाइडर और सीढ़ी के पास मिला शव

आज सुबह ग्वालटोली थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली एक व्यक्ति जो कि देखने से मांगने खाने वाला लग रहा है।उसका शव अंगूठी चौराहा वीआईपी रोड के डिवाइडर पर पड़ा है जिसे पुलिस कब्जे में लेकर पंचायत नामा की कार्यवाही कर शव की पहचान कराई जाने की जा रही है। वहीं थाना फीलखाना क्षेत्र में केपीएम अस्पताल के बाहर सीढ़ी के पास एक अज्ञात पुरुष का शव लावारिस हालत में पाया गया है।शव को देखने से प्रथम दृष्टया मांग कर खाने वाला प्रतीत हो रहा है। पंचायत नामा की कार्रवाई एवं शव की पहचान कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News