Kanpur News: शराब पीने के बाद विवाद, कर दी ड्राइवर की हत्या, शव नदी में फेंका

Kanpur News: शिवराजपुर थाना क्षेत्र में सात जनवरी से लापता युवक कि मां ने 13 जनवरी को अपने पुत्र की गुमशुदगी की तहरीर थाने में दी। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जुट गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-17 09:07 GMT

कानपुर में विवाद के बाद ड्राइवर की हत्या (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: शिवराजपुर थाना क्षेत्र में सात जनवरी से लापता युवक कि मां ने 13 जनवरी को अपने पुत्र की गुमशुदगी की तहरीर थाने में दी। जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जुट गई। लेकिन पुलिस को युवक तो नहीं मिला, उसकी हत्या कर घटना को अंजाम देने वाले हत्यारे हाथ चढ़ गए। जिसने परिवार के लोगों के साथ गांव के लोगों को हैरान कर दिया।

मामला सुघरदेवा गांव का

शिवराजपुर थाना पुलिस को लापता युवक की मां सरस्वती ने बताया था। कि मेरा बेटा मृतक कुलदीप जो सात जनवरी से बेटा लापता था। और पेशे से ड्राइवर था। वहीं गांव के कुछ लोगों ने मृतक कुलदीप को कुछ दिनों पहले जल्लाबाद सिधौली सीतापुर निवासी मुन्ना सिंह व प्रीत के साथ जाते हुए देखा गया था।

परिजनों को हुई बात पता तो पुलिस को दी जानकारी

परिजनों को बात पता चलते ही पुलिस को जानकारी दी। जब पुलिस ने दबिश देकर मुन्ना व प्रीत को पकड़ लिया। तो सामने आया कि आरोपियों ने मिलकर कुलदीप की हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को सिधौली स्थित सरायन नदी में फेंक दिया था। और वहां से चले आए थे।

एडीसीपी वेस्ट आकाश पटेल ने बताया, कि सभी ने पहले जमकर शराब पी थी। इसके बाद कुलदीप से आपसी विवाद हुआ। शराब पीते समय कुलदीप ने अपने साथ शराब पी रहें दोनों साथियों को जब गालियां दीं तो आरोपियों को गुस्सा आ गया। वहीं गाली गलौज का विरोध किया। न मानने पर दोनों साथी आरोपियों ने कुलदीप का गला घोंट दिया।इसके लिए शव को हिल्ले लगाने के लिए सरायन नदीं में फेंक दिया था।थाना पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। वहीं शव को बरामद करने के लिए थाना पुलिस द्वारा टीम भेजी जा रही है। जिससे शव को बरामद किया जा सके।

गांव के रिश्तेदार के साथ गया था मृतक कुलदीप

मां ने बताया कि बेटा कुलदीप गांव के रिश्तेदारों के साथ जो सीतापुर रिश्तेदारी में गया था। हमे शक है कि उनके बेटे की हत्या कर दी है। वहीं पुलिस के अनुसार परिजनों को आरोपियों द्वारा की हत्या की जानकारी परिजनों को दे दी है। हत्या कि सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं गांव में इस हत्या को सुन चर्चाएं हो रही है।

पहले से तो नहीं था हत्या का इरादा

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों के मुताबिक शराब पीने के बाद उसकी हत्या की गई है। लेकीन मारने का इरादा पहले से तो नहीं था। जिसमें दोनों आरोपी युवक कुललदीप को अपने साथ शराब पिलाने के बहाने सीतापुर ले गए। जहां शराब पीने के बाद उसकी हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए उसके शव को नहर में फेंक दिया।

Tags:    

Similar News