Kanpur News: मां के साथ खेत जा रहे बेटे को ई-रिक्शा चालक ने मारी टक्कर, मौत

Kanpur News: महाराजपुर थाना क्षेत्र मे मां के साथ खेत जा रहा किशोर ई-रिक्शा की चपेट में आ गया। जहां तेज रफ्तार ई- रिक्शा की टक्कर लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-23 14:18 GMT

मां के साथ खेत जा रहे बेटे को ई-रिक्शा चालक ने मारी टक्कर, मौत: Photo- Newstrack

Kanpur News: महाराजपुर थाना क्षेत्र में मां के साथ खेत जा रहा किशोर ई-रिक्शा की चपेट में आ गया। जहां तेज रफ्तार ई- रिक्शा की टक्कर लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मार भाग रहे ई- रिक्शा चालक को पब्लिक ने पकड़ कर पीट दिया और सूचना पर आई पुलिस को सौंप दिया।

11 वर्षीय बेटे की मौत

महाराजपुर क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी पप्पू पासवान किसान है। पप्पू ने बताया कि बेटा कृष्णा (11) आज अपनी मां के साथ घर से खेत पानी लेकर जा रहा था। तभी तेज रफ्तार एक ई-रिक्शा से बेटा टकरा गया। जिससे बेटा काफी चुटहिल हो गया। पत्नी के साथ आस पास के लोग उसे आनन-फानन में सरसौल स्थित सीएचसी लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने बेटे को मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां बेहोश हो गई। तो वहीं परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना स्थल पर लग गई भीड़

स्थानीय लोग भी घटना स्थल पर पहुंच गए। जहां भाग रहें ई रिक्शा चालक को दौड़ कर पकड़ लिया। और पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया।घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर कार्रवाई की। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के ही रहने वाला कमल ई-रिक्शा चला रहा था। पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है।महाराजपुर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

अपनी धुन में रहते हैं चालक

रोक के बाद भी ऑटो, ई रिक्शा चालक वाहन में साउंड सिस्टम लगाए रहते है। जो फूल ध्वनि में गाने सुनते है। और फूल स्पीड में ई रिक्शा और ऑटो चलाते है। जिस कारण हादसे होते है। और कभी कभी स्पीड अधिक होने पर अनियंत्रित होकर पलट जाते है। जहां बैठी सवारी भी घायल हो जाती है। इन पर पुलिस लगाम लगाती है। तो कुछ दिन तक सही रहते है। लेकिन फिर कुछ दिन बाद अपनी धुन में रमने लगते हैं।

Tags:    

Similar News