Kanpur News: जमीनी विवाद में चले लाठी डंडे, एक दर्जन से अधिक घायल, दो की हालत गंभीर

Kanpur News: महाराजपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जमीन बंटवारे को लेकर मारपीट हुई है। लोगों को गंभीर चोटें आईं है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के पक्ष का मेडिकल कराया जा रहा है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-26 07:59 GMT

मारपीट में दोनों पक्ष के लोग हुए घायल (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुभौली में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट होने के बाद लाठी डंडे चल गए। विवाद में चले लाठी डंडों के बीच एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सरसौल स्थित सीएचसी भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

मामूली कहासुनी में बात हो गई मारपीट

सुभौली गांव में रविवार को हर व्यक्ति जहां अपने काम में जुटा था। वहीं दो पक्षों में जमीन बंटवारे को लेकर मामूली कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया, कि दोनों पक्ष आपस में लड़ गए। देखते ही देखते दोनों पक्ष लाठी डंडा ले आए और एक दुसरे पर हमला बोल दिया। जिसमें दोनो पक्ष के लोगों को गंभीर चोटें आयी हैं। लड़ाई और शोर की सूचना सुन और ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सरसौल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल के रेफर कर दिया। दोनों पक्ष के लोगों में सुंदरलाल, पप्पू यादव, मुन्ना यादव, साहिल यादव, राजेंद्र यादव, राहुल यादव, धर्मेंद्र यादव, सनी, कल्यान सिंह, राजन यादव, कपूर सिंह यादव, सुखवीर, सुंदर, डोरीलाल, धनीराम, गुलाब, पुत्तन यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। महाराजपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जमीन बंटवारे को लेकर मारपीट हुई है। लोगों को गंभीर चोटें आईं है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के पक्ष का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले में जाच कर रही है। 

Tags:    

Similar News