Kanpur Accident: ट्राला और पिकअप में भिड़ंत के बाद लगी आग, जिंदा जल गये चालक और क्लीनर

Kanpur Accident: आग लगने के बाद पिकअप चालक और क्लीनर फंसे होने के कारण दोनों जलकर खाक हो गए। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-23 03:29 GMT

Kanpur Accident (Pic: Newstrack)

Kanpur Accident: बिधनू थाना क्षेत्र के शंभुआ क्रॉसिंग पुल पर आज यानि रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। जहां ट्राला और पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद पिकअप चालक व क्लीनर गाड़ी में फंस गए। वहीं ट्राला ड्राइवर कूद कर भाग गया। आग लगने के बाद पिकअप चालक और क्लीनर फंसे होने के कारण दोनों जलकर खाक हो गए। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में आग को काबू पाया।मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप में जले चालक और क्लीनर के अवशेषों को समेटकर उनकी शिनाख्त का प्रयास कर रही है। पुलिस टीम ने दोनों वाहनों को किनारे करवा यातायात को सुचारू रूप से चालू करवाया।

क्लीनर और चालक की मौत

रविवार सुबह घाटमपुर की ओर से कानपुर जा रही पिकअप और कानपुर की तरफ से तेज रफ्तार ट्राला की आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी, कि पिकअप के चालक और क्लीनर केबिन में फंस गए। घटना के बाद ट्राला ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। भिड़त के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। केबिन में फंस जानें के कारण पिकअप चालक और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। बिधनू पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दे मौके पर पहुंची। और कुछ ही देर में आग पर काबू पाया। पुलिस ने पिकअप में जले चालक और क्लीनर के अवशेषों को निकाल क्षतिग्रस्त वाहनों को पीएनसी की क्रेन की मदद से पुल से हटाकर यातयात बहाल कराया है। बिधनू थाना प्रभारी प्रेमचंद्र ने बताया कि ड्राइवर और चालक की शिनाख्त कराने का प्रयास जारी है।


आग लगते ही निकली चीख थम गई दोनों को सांसे

घटना के बाद पिकअप चालक और क्लीनर केबिन में फंस गए और पिकअप में लगी आग के बीच घिर गए। दोनों ने शोर तो मचाया लेकिन लेकिन कुछ ही देर में दोनों की सांसे थम गई। शोर सुना तो राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। दोनों आग की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। राहगीर बोले आग की लपटें विकराल थी। जान बचाने का प्रयास करते तो हम लोग खुद हादसे का शिकार हो जाते है। लेकिन, हम लोगों के सामने चीखे निकलती रही लेकिन कुछ न कर पाए।



Tags:    

Similar News