Kanpur News: फ्लैट में था नर कंकाल,खौफ से दहशत में आ गए लोग

Kanpur News: जब एक फ्लैट में नर कंकाल मिला। जो सात आठ माह पुराना बताया जा रहा है। सूचना होते ही पुलिस पहुंची और फॉरेंसिक टीम को बुलाया।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-09-09 16:58 GMT

फ्लैट की तीसरी मंजिल पर पड़ा‌ मिला नर कंकाल: Photo- Newstrack

Kanpur News: कानपुर शहर के कल्यानपुर क्षेत्र में उस समय हलचल मच गई। जब एक फ्लैट में नर कंकाल मिला। जो सात आठ माह पुराना बताया जा रहा है। सूचना होते ही पुलिस पहुंची और फॉरेंसिक टीम को बुलाया। जहां फॉरेंसिक टीम ने जांच कर पुलिस को साक्ष्य सुरक्षित कराया और मुआयना कर कंकाल को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

सात आठ माह पुराना नर कंकाल

कल्याणपुर एल्डिको कॉलोनी के पीछे खाली पड़े फ्लैट की तीसरी मंजिल पर लगभग आठ माह पुराना नर कंकाल पड़ा मिला। कल्याणपुर में केडीए ने एल्डिको के पीछे जवाहरपुरम योजना विकसित की है। जिसमें सैकड़ों की संख्या में फ्लैट खाली पड़े है। सोमवार को जीने का दरवाजा खुला देख फ्लैट की तीसरी मजिल पर पहुंचे गार्ड ने वहां एक नर कंकाल पड़ा देखा। नर कंकाल देख गार्ड के होश उड़ गए।

कंकाल पर सर्दी माह के कपड़े

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर फील्ड यूनिट‌ टीम के साथ पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि नर कंकाल के ऊपर सर्दियों के कपड़े जैकेट व जींस होने से अज्ञात की मौत लगभग आठ माह पहले होने का अंदेशा है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही आगे की कार्यवाही हो पायेगी। बाकि जांच और पूछताछ की जा रही हैं।

इतने दिन पुराना कंकाल

विक्षिप्त नशेबाज जो कबाड़ बीनकर नशा करते है। और पैसा खत्म होने पर फिर नशे के लिए चोरी करते हैं। और खाली मकानों फ्लैटों में चोरी करते हैं। अधिक नशा होने पर उस स्थान पर सो जाते है। कभी कभी अधिक नशा इनकी मृत्यु का कारण भी बन जाता हैं।लेकिन इतने दिन अज्ञात शव पड़ा रहा और किसी को बदबू भी नहीं आई। या कोई इसको मार कर यहां डाल गया। पुलिस की कार्यवाही में इस घटना का खुलासा होगा।

Tags:    

Similar News