Kanpur News: हिस्ट्रीशीटर के साथी ने बनाया नाबालिग किशोरी का अश्लील वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

Kanpur News: बर्रा थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर के आतंक से लोगों का जीना दूभर हो गया है। वहीं पुलिस विभाग में तैनात कर्मी भी हिस्ट्रीशीटर के साथ मिले है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-01-31 06:09 GMT

हिस्ट्रीशीटर के साथी ने बनाया नाबालिग का अश्लील वीडियो (सोशल मीडिया)

Kanpur News: बर्रा थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर के आतंक से लोगों का जीना दूभर हो गया है। वहीं पुलिस विभाग में तैनात कर्मी भी हिस्ट्रीशीटर के साथ मिले है। ऐसा ही एक मामला बर्रा थाने में आया। जहां नहाते समय हिस्ट्रीशीटर के साथी ने एक नाबालिग किशोरी का वीडियो बना लिया और अपने साथी हिस्ट्रीषीटर को छुड़ाने के लिए हजारों रुपए की डिमांड करने लगा। रुपए न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। वहीं पैसे देने में असमर्थ किशोरी के भाई का मोबाइल छीन ले गए। इसकी शिकायत यादव मार्केट चौकी इंचार्ज से की लेकिन कार्यवाही नहीं की गयी। बल्कि चौकी इंचार्ज ने यह कह दिया कि जहां रहते हो वहां से मकान खाली कर दो।

कार्यवाही न होने पर किशोरी पहुंची एडीसीपी के पास

मामला बर्रा थानाक्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी अपने घर के वाशरूम में नहा रही थी। तभी रोशनदान से हिस्ट्रीशीटर के साथी ने अश्लील वीडियो बनाकर उसके भाई से रुपये मांगने लगा। जहां विरोध करने पर उसको मारा और उसका मोबाइल छीन फ़रार हो गए। एडीसीपी अंकिता शर्मा के पास पीड़िता अपनी आपबीती बताने जा रही थी।तभी हिस्ट्रीशीटर ने किशोरी के भाई को वाट्सएप कॉल कर धमकाया दिया। तो वहीं वीडियो रिकॉर्ड कर एडीसीपी को सुनाया। एडीसीपी ने बर्रा पुलिस को हिस्ट्रीशीटर व उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा तो देर रात हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर, अंशु सेंगर समेत पांच पर गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई।

किशोरी के माता-पिता का हो चुका है देहांत

बर्रा में रहने वाला एक युवक ऑनलाइन शिपिंग कंपनी में मैनेजर के पद पर है। माता पिता का देहांत होने के बाद वह अपनी 13 वर्षीय बहन के साथ किराए पर रहता है। किशोरी ने बताया कि हम जहाँ किराए पर रहते है। वहाँ हिस्ट्रीशीटर भी रहता है। बीते अगस्त माह में ऊपर रहने वाले हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर के साथी अंशू सिंह सेंगर ने मेरा नहाते समय रोशनदान से वीडियो बना लिया। अंशू ने वह वीडियो साथी वैभव तिवारी, अभय भदौरिया, अजय ठाकुर को दिया।

भाई को वीडियो दिखा किया ब्लैकमेल

कुछ दिन बाद भाई को वीडियो दिखाकर आरोपी परेशान करने लगे। जब भाई ने इसका विरोध किया तो वह मारपीट कर भाई का मोबाइल लूट कर भाग गए।12 सितंबर 2023 को बर्रा के यादव मार्केट पुलिस चौकी में शिकायत की, तो तत्कालीन चौकी इंचार्ज ने मोबाइल लूट को नकारते हुए किराए के घर को छोड़ने के लिए कह दिया।कहा जाओ वो हिस्ट्रीशीटर है।कमरा खाली कर दो मार भी सकता है।इतनी बात चौकी से वापस आ गए।

हमले में गया था कुछ दिन पहले जेल

बीते दिनों जानलेवा हमला करने के आरोप में हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर जेल भेजा गया था। उसको जेल से छुड़ाने के लिए रुपयों की मांग करने लगे।तो मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। फिर पीड़िता ने आलाधिकारियों का सहारा लिया। जहाँ पीड़िता को एडीसीपी अंकिता शर्मा ने कार्यालय बुलाकर बयान लिए। इसके बाद मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। वहीं एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि तहरीर पर छेड़छाड़, लूट, आईटी एक्ट, मारपीट, धमकाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दबाब बनाने को साथी बना क्राइम ब्रांच

इस कृत्य का भाई ने विरोध किया तो सत्यम तिवारी नाम का आरोपी साथियों के साथ घर पहुंच खुद को क्राइम ब्रांच बताकर धमकाया।जहां से सब सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए।वहीं इस व्यक्ति की भी जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News