Kanpur News: खाली प्लॉट में मिले मानव कंकाल और नरमुंड, क्षेत्र में मचा हड़कंप

Kanpur News: जिले के बर्रा थाना क्षेत्र अन्तर्गत दामोदर नगर में एक खाली प्लाट में मानव कंकाल और नरमुंड मिलने से हड़कंप मच गया। वहीं ये बात इलाके में फैल गई तो भीड़ लग गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-28 12:16 GMT

कानपुर में खाली प्लॉट में मिला मानव कंकाल (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के बर्रा थाना क्षेत्र अन्तर्गत दामोदर नगर में एक खाली प्लाट में मानव कंकाल और नरमुंड मिलने से हड़कंप मच गया। वहीं ये बात इलाके में फैल गई तो भीड़ लग गई। जहां लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जहां एडीसीपी और थाना फोर्स मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया और जांच शुरु कर दी।

खाली प्लाट में मिले मानव कंकाल और नरमुंड

बर्रा के दामोदर नगर वैष्णों माता मंदिर से कुछ ही दूरी पर दोपहर एक खाली प्लाट में नरमुंड मिलने से हड़कंप मच गया। खाली प्लाट में मानव कंकाल और नरमुंड मिलने से भीड़ लग गई और कई तरीके की चर्चाएं होने लगी। जब कुछ नरमुंड दिखे तो सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर एडीसीपी भी मौके पर फोर्स के साथ पहुंची।

एडीसीपी पहुंची घटना स्थल

एडीसीपी अंकिता सिंह ने बताया कि दामोदर नगर सेंगर चौराहे के पास एक खाली प्लाट पड़ा हुआ है किसी अराजक तत्व द्वारा बोरे में मानव कंकाल फेंका गया है। इसके लिए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया है और फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस भी जांच कर रही है। आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी भी देखे जा रहे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

प्रेत बाधा, तंत्र मंत्र और वशीकरण में होता है उपयोग

तंत्र मंत्र, प्रेत बांधा और वंशीकरण करने के लिए तांत्रिक इसका उपयोग करते हैं।जो किसी घाट या किसी पुराने शव से निकाल लेते है। मानव कंकाल और नरमुंड मिलने से क्षेत्र में दहशत सी हो गई है। वहीं परिवार के लोग अपने बच्चों को बाहर नहीं निकलने दे रहे है और कुछ परिवारों में इसके बाद से रोष उत्पन्न हो गया है। परिवारों का कहना था। कि आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ है। कोई बाहरी व्यक्ति ही ऐसा कर सकता है।

Tags:    

Similar News