Kanpur News: घरेलू विवाद में पति ने साड़ी से गला कस कर दी पत्नी कि हत्या, क्षेत्र में हड़कंप

Kanpur News: घरेलू विवाद में विरोध करने पर रिक्शा चालक पति ने शराब के नशे में साड़ी से पत्नी का गला कस कर हत्या कर दी। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-12 08:08 GMT

मौके पर लगी लोगों की भीड़। (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कश्यप नगर गोवा गार्डन के पास हत्या की ख़बर सुन क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को पहले पीट कर अधमरा कर दिया फिर उसकी साड़ी से गला कस कर हत्या कर दी। सूचना होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची। जांच पड़ताल के साथ फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा। वहीं आरोपी पति पुलिस हिरासत में है। पुलिस की प्राथमिक जांच में अवैध संबंधों और नशेबाजी के विरोध में वारदात को अंजाम देने की बात आ रही है।

रिक्शा चालक आए दिन करता था पत्नी से मारपीट

रिक्शा चालक जितेंद्र कश्यप नगर में अपनी पत्नी नीता (27) और बच्चों सनी और प्रीति के साथ रहता था। रिक्शा चालक के कबाड़ बीनने वाली एक महिला से अवैध संबंध थे। जिस पर पत्नी का आए दिन रिक्शा चालक से विवाद होता था। बीती रात भी इसी बात को लेकर रिक्शा चालक का पत्नी से विवाद हुआ। रिक्शा चालक पहले से ही शराब पीकर आया था। नशे में धुत रिक्शा चालक ने बच्चों के सामने ही पत्नी को पहले मारा फिर साड़ी से गला कसकर हत्या कर दी।

साड़ी से गला कस कर दी हत्या

थाना कल्याणपुर में हुई हत्या के प्रकरण में एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पाण्डेय ने बताया कि डायल 112 के माध्यम से थाना कल्याणपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी। इस सूचना पर कल्याणपुर की फोर्स तत्काल ही मौके पर पहुंच गई। वर्तमान में स्थानीय पुलिस बल और फील्ड यूनिट की टीम मौके पर मौजूद है। मृतका के मायके के परिजन द्वारा उनके पति पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पति से पुलिस पूछताछ कर रही है। पंचायतनामा की कारवाई पुलिस के द्वारा की जा रही है। मृतक की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जा रही है।   

Tags:    

Similar News