Kanpur News: पत्नी मायके में और पति की सिर कुच कर हो गई हत्या, कमरे में मिला शव

Kanpur News: पुलिस ने परिवार के लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना का खुलासा जल्द किया जायेगा।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-20 08:34 GMT

पति की सिर कुच कर हो गई हत्या  (photo; social media )

Kanpur News: कानपुर जिले के हनुमंत बिहार थाना अंतर्गत आशा नगर में एक युवक की सिर कुच कर हत्या कर दी गई। जहां बेटे का शव सुबह कमरे में देख पिता के होश उड़ गए। वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंचीं। जहां फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया। घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए गए है। वहीं पुलिस ने परिवार के लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना का खुलासा जल्द किया जायेगा।

बारिश होने पर बेटा कमरे में आकर सो गया

हनुमंत बिहार के आशा नगर निवासी राकेश विश्वकर्मा बड़े बेटे सुभाष विश्वकर्मा(45) व उसकी पत्नी नंद कुमारी के साथ रहते है।राकेश ने बताया की सुभाष की पत्नी नंद कुमारी मायके गई थी और दो बेटे दूसरी जगह किराए पर रहते है। बुधवार देर रात वह बेटे के साथ छत पर सो रहे थे। रात में हल्की बूंदाबांदी होने के कारण बेटा नीचे कमरे में आकर सो गया। जब वह सुबह नीचे पहुंचे तो बेटे का कमरे में शव पड़ा था, सिर पर चोट के गहरे निशान थे, जिसको देख होश उड़ गए।


पुलिस उपायुक्त दक्षिण रवीन्द्र कुमार ने बताया कि आज थाना क्षेत्र हनुमंत विहार अंतर्गत आशा नगर निवासी राकेश विश्वकर्मा द्वारा अपने बड़े बेटे सुभाष विश्वकर्मा के मृत अवस्था में पड़े होने की सूचना यूपी 112 पर दी गई। आशा नगर में रहने वाले राकेश विश्वकर्मा अपने बड़े बेटे सुभाष समेत अन्य स्वजनों के साथ छत पर सो रहे थे। देर रात बारिश होने पर बेटा नीचे कमरे में आकर सो गया। राकेश जब सुबह नीचे आए तो बेटे सुभाष का रक्तरंजित शव जमीन पर पड़ा हुआ है। हनुमंत विहार थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंची। हत्याकांड से जुड़े कई अहम साक्ष्यों को जुटाया। घर के मेन गेट की कुंडी भीतर से बंद थी।पारिवारिक विवाद में हत्या की आशंका है। जबकि इनके दो बेटे किराए पर अलग रहते है। पत्नी मायके में थी जिसको सूचना दी गई है और दोनों भाईयों को भी बुला लिया गया है। पत्नी ने मृतक के भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है। पूछताछ के लिए भाइयों और पिता को हिरासत में लिया गया है। पुलिस उपायुक्त दक्षिण द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया इस दौरान अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिण व सहायक पुलिस आयुक्त नौबस्ता भी मौजूद रहे।



Tags:    

Similar News