Kanpur: औकात हो तो रामनवमी में करके दिखाना.., आखिर क्यों भड़के सपा विधायक

Kanpur: सपा विधायक ने एसीपी से तीखी बहस हो गयी। उन्होंने कहा कि यदि मेरे नेता ने ऐसी अशिष्टता की है तो वीडियो दिखाएं ।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-11 12:35 GMT

कानपुर में सपा विधायक की एसीपी से हुई बहस (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: ईद पर्व पर अरमापुर में बधाई देने के लिए सपा नेता सम्राट विकास बैनर लगाएं थे। जिस पर डीसीपी ने बैनर को हटवा दिया। जिस पर सम्राट विकास डीसीपी से बहस करने लगे। वहीं मामले को तूल पकड़ता देख सम्राट विकास को हिरासत में लेकर पनकी थाने भेज दिया गया। जहां सपा विधायक अमिताभ बाजपेई और गठबंधन के नेता समर्थकों के साथ पहुंच गए। जहां बहस के दौरान अमिताभ बाजपेयी ने एसीपी से कहा कि औकात हो तो रामनवमी में करके दिखाना।

एसीपी से सपा विधायक की हुई बहस

थाने में हंगामा की सूचना पर एसीपी टीबी सिंह पहुंच गए। सपा विधायक ने एसीपी से कहा कि यदि मेरे नेता ने ऐसी अशिष्टता की है तो वीडियो दिखाएं और पुलिस ने किसी से की है। उसके लिए उसने टोका है। तो हम बार-बार टोकेंगे। चाहे हमें जेल क्यों न जाना पड़े। कांग्रेस नेता आलोक मिश्रा ने कहा कि भाई टोकने में तो कोई अपराध नहीं बनता है। कोई मामला था तो उस समय नॉर्मल बात से निपट सकता था कि आप किसी को थाने ले आयेंगे। हम लोग छुड़वाने नहीं आए है। हम लोग भी गिरफ्तारी देने आए है। उसी अपराध में हम सबको बंद कर दीजिए। वहीँ कुछ देर बातचीत के बाद बाजपेई ने एसीपी कहा कि आप क्यों किसी से अशिष्टता से बात करेंगे। आपकी औकात हो तो रामनवमी में करके दिखाना। देखेंगे यही डीसीपी होंगे। हम देखेंगे आपकी हैसियत ।

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अर्मापुर ईदगाह में मैदान के अंदर पुलिस भीड़ को हटा रही थी। डीसीपी विजय ढुल गलत तरीके से नमाजियों को हटा रहे थे। इस दौरान हमारे नेता सम्राट विकास ने उन्हें टोक दिया कि भाई साहब ईद का त्योहार है। थोड़ा प्रेम से कह दीजिए। इतनी बात पर वह नाराज हो गए। जहाँ उनका ईगो हर्ट हो गया। पुलिस तानाशाह सरकार में तानाशाही कर रही हैं। लोकतंत्र की ह्त्या हो रहीं हैं।

Tags:    

Similar News