Kanpur News: हिस्ट्रीशीटर को मूलगंज में मारी गई गोली, अस्पताल में हुई मौत, हैलट छावनी में तब्दील

Kanpur News: पूर्व पार्षद मन्नू रहमान के मौसेरे भाई मोहम्मद सैफ को शुक्रवार देर रात मूलगंज में गोली मार दी गई। उसे हैलट में भर्ती कराया गया, जहां उसकी सुबह मौत हो गई। मौ

Update: 2023-05-27 14:50 GMT
हैलट में मौजूद पुलिस ( सोशल मीडिया)

Kanpur News: पूर्व पार्षद मन्नू रहमान के मौसेरे भाई मोहम्मद सैफ को शुक्रवार देर रात मूलगंज में गोली मार दी गई। उसे हैलट में भर्ती कराया गया, जहां उसकी सुबह मौत हो गई। मौत के बाद से आलाधिकारी व फोर्स तैनात है। पूर्व पार्षद मन्नू रहमान विधायक इरफान सोलंकी के साथ जेल में बंद हुए थे।

मामला देर रात का ,फोन पर बात... फिर मार दी गोली

परेड नवाब इब्राहिम का हाता का रहने वाला मोहम्मद सैफ, उर्फ भोलू उर्फ जबर परेड स्थित आईएमए डॉल के पास कपड़ा बेचने का काम करता था। शुक्रवार देर रात उसके साथ रहने वाले सलमान कालिया के पास नई सड़क निवासी शातिर सलमान काणा का फोन आया। काणा ने उसे सैफ से बात कराने के लिए कहा। फोन पर दोनों में बहस के बाद गाली-गलौज हुई। गाली गलौज होने पर काणा ने देख लेने को लेकर उसे बुला लिया। दस बजे सैफ उससे मिलने के लिए मूलगंज पहुंचा। वहां काणा ने सैफ को देखते ही उसकी छाती पर सटाकर तमंचे से फायर करने का प्रयास किया। सैफ ने बचने की कोशिश की तो तमंचा नीचे हो गया, और गोली उसकी कमर के ऊपर बायीं तरफ लग गई। फायर करने के बाद सैफ को घायल कर काणा साथियों संग फरार हो गया।

घटना के बाद दो ऑडियो हुए वायरल

गोली मारने के बाद 74 सेकेंड के दो ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसमें मोहम्मद सैफ के साथी सलमान कालिया ने दो लोगों से बात की और उसमें सलमान काणा को गालियां दी गईं। पुलिस ने इस कॉल की कॉपी भी अपने पास रिजर्व कर ली है। पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली है कि दोनों के बीच पैसे के लेन देन का कुछ विवाद चल रहा था।

जेल से छूटने के बाद फोन नहीं रखता था सैफ

मोहम्मद सैफ जेल से छूटने के बाद अपने पास फोन नहीं रखता था। जिसे भी उससे बात करनी होती थी वह सलमान कालिया के फोन पर कॉल करता था।सलमान काणा का नाम इस घटना में नाम आया है उसने लगभग साढ़े आठ बजे सलमान कालिया के फोन पर कॉल किया था और मोहम्मद सैफ से बात कराने के लिए कहा था।

Tags:    

Similar News