Kanpur News: चोरी की छः मोटर साइकिल के साथ पकड़े गए बदमाश, क्रय विक्रय कर चला रहे थे जीवन

Kanpur News: पुलिस ने जब आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो बताया कि हम दोनों ने मिलकर भिन्न भिन्न स्थानों पर समय समय पर चोरी की है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-29 09:27 GMT

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर जिले में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना नौबस्ता पुलिस व थाना सेन पश्चिम पारा की पुलिस के द्वारा समाधि पुलिया के पास पहुंचकर आपस में वर्तमान में हो रही अपराधिक मामलों के बारे में चर्चा कर रहे थे। तभी सूचना मिली कि आपके क्षेत्र मे वाहन चोरी करने वाले कुछ लोग सक्रिय है।और उनमें से दो लोग आज चोरी की मोटरसाइकिल विक्रय करने के लिए रेस कोर्स मैदान की तरफ थोडी देर में आने वाले है।

मोटर साइकिल सहित दो चोर गिरफ्तार

इस सूचना पर दरोगा सद्दाम खान फोर्स के साथ पहुंच गए। वहीं पुलिस की गाड़ी को देख बाइक चोर भागने के फिराक में लग गए। लेकिन पुलिस की घेराबंदी में अभियुक्त पार्थ उत्तम पुत्र रामराज उत्तम निवासी जाफरपुर सिठर्रा थाना जहानाबाद फतेहपुर हाल पता तीसरी पुलिया अमित के यहाँ पर किराए से दलनपुर हंसपुरम थाना नौबस्ता और अभिषेक पासवान उर्फ बागले पुत्र सुरेन्द्र कुमार पासवान निवासी महुवा वाली गली लालपुर नई बस्ती हंसपुरम नौबस्ता को रेस कोर्स मैदान से हिरासत में पुलिस ने लिया। जहां दोनों के खिलाफ थाना पर मुकदमा पंजीकृत है।अभियुक्तगणों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

बरामदगी का विवरण छः अदद मोटरसाइकिल

पुलिस ने जब आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो बताया कि हम दोनों ने मिलकर भिन्न भिन्न स्थानों पर समय समय पर चोरी की है।और समय रहते ही इन्ही में से मोटर साइकिलों की रिपेयरिंग कर पौने दामों पर विक्रय कर अपनी रोजी रोटी चलाते है।यही हम लोग का व्यवसाय है। कम समय में हाथ मार एक दो मोटर साइकिल चोरी कर पुरे माह का खर्चा निकाल लेते थे। पहली बार चोरी की मोटर साइकिल बेच अधिक रकम मिलने पर लालच बढ़ गया। और चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे।

Tags:    

Similar News