Kanpur News: फोन पर बात कर दवा कंपनी के कर्मचारी ने की आत्महत्या, घटना के वक्त मृतक लगाए हुए था एयरफोन

Kanpur News: कानपुर के बर्रा में प्रेम प्रसंग के कारण दवा कंपनी के कर्मचारी ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल की। घटना के वक्त मृतक एयरफोन लगाए हुए था।

Report :  Anup Pandey
Update: 2023-09-26 12:28 GMT

Kanpur News: कानपुर के बर्रा में प्रेम प्रसंग के कारण दवा कंपनी के कर्मचारी ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल की। घटना के वक्त मृतक एयरफोन लगाए हुए था। सूत्रों के मुताबिक युवक का किसी से प्रेम सम्बन्ध था।और वह महिला मित्र से फोन पर बात करने के दौरान किसी बात पर नाराज हो युवक ने आत्महत्या कर ली है।

मामला नई बस्ती बर्रा

बर्रा नई बस्ती निवासी 24 वर्षीय मृतक मोहित पाल एक दवा कंपनी में काम करते थे। परिवार में मां विद्या देवी और पिता श्रीपाल हैं। परिजनों ने बताया कि सोमवार रात को खाना खाने के बाद सभी लोग अपने कमरे में चले गए। इस दौरान देर रात तक मोहित अपने कमरे पर फोन पर बात कर रहा था। मंगलवार सुबह जब मोहित रोज की तरह कमरे से बाहर नहीं आया तो उनकी मां बुलाने पहुंची।

काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो अनहोनी होने की आशंका पर उन्होंने कमरे के अंदर झांक कर देखा। बेटे का शव देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। कमरे में बेटे का शव फंदे के सहारे लटक रहा था। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्षय एकत्रित किए।

पुलिस ने की जांच पड़ताल

पुलिस की जांच के दौरान मृतक फोन लगाए हुए मिला। जिससे प्रेम प्रसंग के कारण आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल परिजन ने किसी भी प्रकार की घटना की जानकारी से इनकार किया है। थाना प्रभारी सूर्यबली पांडे ने बताया कि मृतक एयर फोन लगाए हुए था जिससे प्रेम प्रसंग के कारण आत्महत्या करने की आशंका है।मिले फोन की जांच कराई जाएगी। इसके बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट होगा।

Tags:    

Similar News