रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- आने वाले समय में डायनासोर की तरह समाप्त हो जायेंगे विपक्षी दल

Kanpur News: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस डायनासोर की तरह एक दिन समाप्त हो जायेगी और इनको आने वाली पीढ़ी में कोई बच्चा भी नहीं बता पाएगा।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-04-25 11:12 GMT

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- डायनासोर की तरह समाप्त हो जायेंगे विपक्षी दल (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपने प्रत्याशी की जीत के लिए उनके नेता सभा रैली कर रहे हैं। वहीं गुरूवार को इटावा की सिकंदरा विधानसभा स्थित एक स्कूल में 41 लोकसभा भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की सभा को भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सम्बोधित करने आए। जहां रक्षा मंत्री ने विपक्ष की पार्टियों पर निशाना साधा और कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस एक समय पर समाप्त होने वाली पार्टियां हैं।

डायनासोर से की विपक्ष की तुलना

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस डायनासोर की तरह एक दिन समाप्त हो जायेगी और इनको आने वाली पीढ़ी में कोई बच्चा भी नहीं बता पाएगा। जिस तरह से पिछले चुनाव में आप ने सपा साफ और कांग्रेस को हाफ कर दिया। उसी तरह अबकी गठबंधन को पूरा साफ करना हैं। वहीं इन भ्रष्टाचार पार्टियों को इस देश से बाहर का रास्ता दिखाना है।

जनता को बताई सरकार की योजनाएं

सभा को संबोधित करते समय राजनाथ सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इस देश के प्रधानमंत्री ने गरीब वर्ग को चाहे वह किसी धर्म का हो। सभी को समान रूप से योजनाओं का लाभ दिया है। राशन, मकान, गैस, बिजली, हर घर नल, किसान सम्मान निधि जैसी कई योजनाओं का लाभ आज इस सरकार में मिला है। फिर सरकार बनते ही हम अबकी महिलाओं को लखपति बनाने का काम करेंगे और जल्द ही नई योजनाएं चालू करेंगे।

चंद्रयान और चीन पर बोले रक्षामंत्री

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 2014 के पहले चीन अपने देश में घुसने का प्रयास करता रहा तो पहले की सरकारें उसको रोक नहीं पाती थी। और चीन प्रवेश करने के लिए सड़क बनाने लगता था। आज देश के प्रधानमंत्री मोदी है तो चीन की हिम्मत नहीं होती है। वहीं आज मोदी की अगवाई में जी 20 सम्मेलन भी हुआ। और चंद्रयान का भी सफल परीक्षण हुआ।

हटी 370 और तीन तलाक खत्म

रक्षा मंत्री बोले आज अपने देश में मोदी जैसे प्रधानमंत्री होने पर 370 धारा भी हटी और तीन तलाक भी ख़त्म हो गया। लोग कह रहें थे। इस सरकार ने राम मंदिर फिर नहीं बन पायेगा। भाजपा पार्टी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कर भव्य मंदिर बनाया। और विपक्षी पार्टी का मुंह बंद कर दिया। जो हमेशा राम मन्दिर बनने की तारीख पूछते थे।

Tags:    

Similar News