Kanpur News: डंपर में ब्रेक लगते ही पीछे से जा घुसा तेज रफ्तार बाइक सवार, मौके पर मौत

Kanpur News: कानपुर में डंपर के अचानक ब्रेक लगाने पर तेज रफ्तार बाइक सवार की डंपर में पीछे से भीडंत हो गई। युवक की मौके पर मौत हो गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-09 09:15 GMT

क्षतिग्रस्त बाइक। (Pic: Newstrack)

Kanpur News: सजेती थानाक्षेत्र में दुर्गा देवी मोड़ के पास देर रात तेज रफ्तार में जा रहा बाइक सवार आगे जा रहे डंपर में पीछे से जा घुसा। जिससे मौके पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

निजी काम से गया था युवक

रामसजीवन(32) निवासी असवारमऊ जो देर रात अपने निजी काम से बाइक से हमीरपुर गया था। घर लौटते समय सजेती थाना क्षेत्र के दुर्गा देवी मोड़ स्थित नाला के पास बाइक सवार के आगे डंपर चल रहा था। डंपर चालक ने अचानक ब्रेक मार दी। पीछे तेज रफ्तार में चला आ रहा बाईक सवार युवक बाइक सहित डंपर में जा घुसा। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने युवक के परिजनो को घटना की सूचना देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया की युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

घर में मचा कोहराम

हादसे की जानकारी होते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। घटना स्थल पर परिजन पहुंच गए। शव की जानकारी पोस्टमार्टम हाउस पहुँचने की मिली तो सुबह पोस्टमार्टम हॉउस पहुंचे। परिजनों ने बताया कि देर शाम को निजी काम से निकले थे। देर रात में घर वापसी आ रहे थे। घटना की जानकारी पुलिस द्वारा प्राप्त हुई है। घर में परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। प्राइवेट काम करके घर का खर्चा चला रहा था। पता चला है कि डंपर में पीछे नम्बर भी नहीं है। 

Tags:    

Similar News