Kanpur News: खड़े ट्रक में ट्रेलर ने मारी जोरदार टक्कर, केबिन में फंसा चालक पुलिस से बोला-दर्द बहुत हो रहा निकाल लो साहब

Kanpur News: पुलिसकर्मी व ग्रामीणों ने डेढ़ घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकालकर एंबुलेंस से सरसौल सीएचसी भिजवाया, हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Update: 2023-06-17 07:35 GMT
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: महाराजपुर थाना क्षेत्र एनएच-2 हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में ट्रेलर चालक बुरी तरह केबिन में फंस गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 के जवान, सुंहैला चौकी इंचार्ज सहित पुलिसकर्मी व ग्रामीणों ने डेढ़ घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकालकर एंबुलेंस से सरसौल सीएचसी भिजवाया, हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ओवरब्रिज पर खड़ा ट्रक बना हादसे की वजह

महाराजपुर थाना क्षेत्र के सरसौल ओवरब्रिज पर शुक्रवार की देर रात एक ट्रक खराब हो गया था। ड्राइवर ने ट्रक को ओवरब्रिज में खड़ा करने के बाद कोई संकेतांक नहीं लगाया, जिससे लगे की वाहन खराब खड़ा है। शनिवार सुबह फतेहपुर की ओर आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने खड़े ट्रक पर पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक पिकप भी चपेट में आ गई। इससे ट्रेलर, ट्रक और पिकअप के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रेलर चालक केबिन में बुरी तरह फंस गया। हादसे की आवाज सुन आस पास के ग्रामीण आ गए।

ग्रामीणों व पुलिस की मदद से निकला ड्राइवर

हादसे के बाद ग्रामीणों ने महाराजपुर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस के जवानों ने गैस कटर व केबिन को रस्सी से घसीट डेढ़ घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला, और सरसौल सीएचसी भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल भेज दिया।

हादसे के बाद लगा भीषण जाम

भीषण टक्कर से वाहनों के परखच्चे उड़ गए, जिससे हाइवे पर 10 किलोमीटर लगा भीषण जाम लग गया,हाइवे पर दोनों ओर से आने जाने वाहन धीरे-धीरे रेंगते नजर आए। वहीं हादसे के बाद चार हाइड्रा, दो जेसीबी की मदद से 3 घण्टों की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने हाइवे पर यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया गया।

हाईवे पर खड़े वाहन करके चले जाते है चालक

हाईवे किनारे व्यापारी अपना ट्रांसपोर्ट बनाए हुए है और वहीं अपना वाहन खड़ा कर देते है। जिससे हाईवे में आधा कब्जा हो जाता है। वहीं हाईवे पर ढाबे होने से चालक भी भोजन करने के लिए बड़े वाहन सड़क पर खड़ा कर देते हैं, जो हादसे की वजह बन जाते है।

Tags:    

Similar News