Kanpur News: मंदिर में दिया जलाने जा रहे मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोंचा, घटना CCTV में कैद

Kanpur News: शहर में आवारा जानवरों का आतंक बढ़ गया है। आवारा जानवरों के कारण कई लोगों मौत भी हो चुकी है। लेकिन नगर निगम चैन की नींद सो रहा है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-02-12 08:22 GMT

कानपुर में मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोंचा (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: शहर में आवारा जानवरों का आतंक बढ़ गया है। आवारा जानवरों के कारण कई लोगों मौत भी हो चुकी है। लेकिन नगर निगम चैन की नींद सो रहा है। कानपुर के बर्रा दो स्थित मन्दिर में दीप जलाने जा रहे बच्चे पर कुत्तों ने हमला कर दिया। बच्चे के हाथ व पीठ पर कुत्तों ने काट लिया। जैसे-तैसे बच्चे ने कार के नीचे छिप अपनी जान बचाई। वहीं बच्चे की आवाज सुन लोगों ने कुत्तों को भगाया और बच्चे को परिजन के पास ले गए।

बर्रा निवासी उमेश का बेटा शुभ (11) अपने घर से दुर्गा पूजा मंदिर में दीप जलाने के लिए जा रहा था। इसी दौरान गली में घूम रहे आधा दर्जन के क़रीब कुत्तों ने उसे दौड़ा लिया। वह बचने के लिए भागा तब तक दो से तीन कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। कुत्तों ने हाथ व पीठ में काट लिया। शुभ अपने प्रयास से किसी तरह उठा और कार के पास छिप गया और शोर मचाने लगा। जिससे कुछ लोग घर से बाहर आ गए और कुत्तों को भगा दिया। गली में आवारा कुत्तों का आतंक रहता है। पहले भी कई लोग आवारा कुत्तों के शिकार हो चुके है। वहीं मासूम को काट रहे आवारा कुत्तों का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।

आवारा कुत्तों को संरक्षण देने पर अभद्रता

बच्चें के घाव देख आस पास के लोग अपने बच्चें की सुरक्षा को देख आवारा कुत्तों को संरक्षण देने वाले दंपति के घर विरोध करने पहुंचे, तो दंपति ने अभद्रता कर दी। शुभ के पिता उमेश, पड़ोसी समेत अन्य लोग कुत्तों को संरक्षण देने वाले एक दंपति के घर पहुंच कर शिकायत की। तो दंपति भड़क गए और अभद्रता शुरू कर दी। इसकी जानकारी पुलिस को दी।

बिधनू में है आवारा कुत्तों का आतंक

बीते माह आवारा कुत्तों से बिधनू के एक गांव में ग्रामीण परेशान थे। वहीं आवारा कुत्ते 50 से 60 ग्रामीणों को काट चुके थे। जिसकी जानकारी नगर निगम को दी गई थी। वहीं गांव पहुंची टीम ने एक पागल कुत्ते को मार दिया था। लेकिन उसके बाद भी आतंक बना हुआ है। अभी कुत्ते काटने के मामले में बिधनू में ऐंटी रैबीज टीका लगवाने वालों की लाइन लग गई थी।

गुजैनी में पला कुत्ता बना आतंक

गुजैनी आई ब्लॉक में एक घर में पला कुत्ता करीब एक दर्जन लोगों को काट चुका है। जबकि टीम द्वारा इसको पकड़ भी लिया गया था। लेकीन नसबंदी के बाद उसको फिर वहीं छोड़ दिया गया। जिसके बाद से कुत्ता और खुखार हो गया है। बीती रात एक मासूम बच्चें को काट लिया।

Tags:    

Similar News