Kanpur News: गड्ढों में पानी होने पर अनियंत्रित होकर पलटी टैंपो, चालक की मौत, आठ सवारी घायल

Kanpur News: नंदलाल चौराहे से पहले टेंपो पहुंची तो गड्ढे में पानी भरा होने के कारण गड्ढा समझ में नहीं आया। जिससे टैंपो का पहिया चला गया। इसके बाद अनियंत्रित होकर वहीं पलट गई।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-07-07 22:18 IST

गड्ढों में पानी होने पर अनियंत्रित होकर पलटी टैंपो, चालक की मौत: Photo- Newstrack

Kanpur News: गोविंदनगर दस ब्लॉक में सड़क पर बने मौत के गड्ढे में टेंपो का टायर घुसने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। चीख पुकार सुन स्थानीय लोगों ने टेंपो सीधा कर सवारियों को निकाला। लेकिन हादसे में टेंपो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं आधा दर्जन से अधिक सवारी घायल हो गई। चार माह से खुदे पड़े गड्ढे ने जब जान ले ली तब उसे मिट्टी डालकर ढक दिया गया।

किराए पर चलाता था टैंपो

किदवईनगर पीली कालोनी कच्ची बस्ती निवासी 53 वर्षीय सुनील कुमार गौतम किराए पर टेंपो चलाते थे और घंटाघर से सीटीआई तक सवारियों का रूट रहता था। सुनील घंटाघर से सवारियों को बैठा कर सीटीआई जा रहे थे। टेंपो में पड़ोसी राज व उसकी मां भी सवार थे। नंदलाल चौराहे से पहले टेंपो पहुंची तो गड्ढे में पानी भरा होने के कारण गड्ढा समझ में नहीं आया। जिससे टैंपो का पहिया चला गया। इसके बाद अनियंत्रित होकर वहीं पलट गई। सवारियों में चीख पुकार मच गई। शोर गुल सुन कर वहीं रहने वाले पुनीत वाधवा, अमरदीप, डब्बू यादव समेत अन्य लोग मौके पर पहुंचे, और फंसी सवारियों को बाहर निकाला।

हादसे में राज की मां का पैर फ्रैक्चर हो गया। पुलिस ने सुनील को हैलट भेजा, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।घटना की जानकारी सुनील के बेटे पियुष को हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। सुनील की मौत के बाद पत्नी पत्नी मंजू देवी, दो बेटे पीयूष, अर्पित और दो बेटियां प्रिया व अनन्या का रोकर बुरा हाल हो गया। थाना प्रभारी प्रशांत मिश्र ने बताया कि गड्ढ़े में पहिया जाने से टेंपो पलटने से चालक की मौत हुई है। पीड़ित परिवार से शिकायत मिलेगी तो रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

चार माह पहले डलवाई गई थी सीवर लाइन

नंदलाल चौराहे से परमपुरवा की ओर जाने वाली सड़क के नीचे से मुख्य सीवर लाइन गुजरी है। चार माह पूर्व नगर निगम की पार्षद निधि से मुख्य सीवर लाइन से दस ब्लॉक की गलियों की इंटरकनेक्टिंग लाइन डाली गई थी। हालांकि निर्माण के बाद सड़क खुदी ही छोड़ दी गई। इलाकाई लोगों ने कुछ बार मलबा जरूर डलवाया, हालांकि नगर निगम व स्थानीय पार्षद ने कोई रुचि नहीं दिखाई। लोगों के मुताबिक कई लोग इस दौरान चुटहिल हो चुके हैं। इधर बरसात में गड्ढों में पानी भरा रहता है। शनिवार को भी बारिश हो रही थी, जिससे गड्ढा भरा हुआ था। उसी में पहिया जाने से टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई।

Tags:    

Similar News