Kanpur News: लग्जरी कार से आए चोर, चोरी कर ले गए बकरियां, घटना CCTV में कैद

Kanpur News: चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-07-12 09:03 GMT

लग्जरी कार से आए चोर  (फोटो: सोशल मीडिया )

Kanpur News: कानपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में अब चोर लग्जरी वाहनों से मवेशी चोरी कर रहे है। बीते माह घाटमपुर डेरी संचालक के यहा से बकरी चोरी हुई, फिर भेड़ पालक के यहां से भेड़ चोरी हुई । यही नहीं बीते दिनों फॉर्म हाउस से सुअर चोरी कर ले गए है । जहां सूचना देने के बाद पुलिस ने मुक़दमा तो दर्ज़ किया , लेकिन अभी तक खुलासा नहीं हुआ। तो वहीं बीती रात फिर महाराजपुर थाना क्षेत्र में चोर स्विफ्ट डिजायर कार से बकरी चोरी कर ले गए। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

सीसीटीवी में कैद हुए बकरी चोर

महाराजपुर थाना क्षेत्र के महोली गांव से बकरियां चोरी हो गई। महोली निवासी राम प्रकाश सैनी ने बताया कि बीती रात बकरियों को चारा खिला घर के दरवाजे के पास बांध दिया था। सुबह दरवाजे पर बकरियां न होने पर आस पास देखी फिर खेतों पर जाकर देखा। काफी देर तक बकरिया न मिलने पर हताश होकर घर आ गया। जहां पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो तीन चोर जो स्विफ्ट डिजायर कार से आए और बांधी हुई बकरियों को भोर 3:32 पर कार में लादकर ले गए। तीन लोगों ने सफेद स्विफ्ट डिजायर कार से घटना को अंजाम दिया है। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई हैं। वहीं आए दिन चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में रोष है।

महाराजपुर क्षेत्र में लगातार हो रही है बकरियों की चोरी...!

ग्रामीणों ने बताया कि 1 महीने के भीतर 100 से अधिक बकरियां चोरी हो चुकी हैं। जिससे ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ रोष है। पुलिस गस्त पर भी नहीं दिखाई देती है। बीते माह घाटमपुर के दो स्थानों से चोर करीब चालीस भेड़ और 21 बकरियां चोरी कर ले गए है। और बीते दिनों सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र से चोर सुअर फॉर्म हाउस से सुअर चोरी कर ले गए है। तीनों जगह पीड़ितों द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है। जहां पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाईं है।

Tags:    

Similar News