Kanpur News: खाली मकान में मजदूर बनकर रह रहे थे, शातिर चोरों ने गैस एजेंसी में की थी चोरी

Kanpur News: कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र अंतर्गत गैस एजेंसी में हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस द्वारा तीन शातिर चोरों को पकड़ते हुए उन्हें जेल भेज दिया है 22500 रूपये नगद व एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

Report :  Anup Pandey
Update:2024-09-15 16:36 IST

मजदुर बनकर रह रहे शातिर चोरों ने गैस एजेंसी में की थी चोरी: Photo- Newstrack

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते बुधवार की जयसिंहपुर रोड स्थित गैस एजेंसी में हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस द्वारा तीन शातिर चोरों को पकड़ते हुए उन्हें जेल भेज दिया है 22500 रूपये नगद व एक मोबाइल फोन बरामद किया है। तीनों शातिरों ने एजेंसी में चोरी की घटना को कबूल किया है।

सीसीटीवी की मदद से पकड़े गए तीन चोर

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की रात कुशवाहा गैस एजेंसी के मालिक नरेंद्र कुशवाहा द्वारा बिधनू पुलिस को एजेंसी में चोरी की सूचना दी गयी थी सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच पड़ताल के बाद एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किये गए तो उसमें एक नकाबपोश व दो बिना नकाब वाले चोर नजर आये जिसके बाद पुलिस टीम गठित करते हुए फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की गयी।

इसी बीच धर्मपुर बंबा में एक खाली मकान में मजदूर बनकर रहने वाले तीन शातिर चंदन गौतम निवासी पपरेन्दा थाना जहानाबाद, अतुल कुमार निवासी पोजेपुर थाना जहानाबाद व सुनील निवासी मेहरअलीपुर नौरंगा थाना सजेती को गिरफ्तार करते हुए सीसीटीवी फुटेज से मिलान किया तो तीनों एजेंसी में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर निकले वहीं तीनों के ऊपर बिधनू, नौबस्ता व साढ़ थाने में मुकदमे दर्ज हैं।

तीनों के ऊपर हैं कई मुकदमे

तीनों चोरों के ऊपर तीन थाना क्षेत्रों में कई मुकदमे दर्ज है। और यह घटना को अंजाम देने के लिए दिहाड़ी के मजदूर बनकर ग्रामीण क्षेत्रों में रहते हैं। पुलिस इनसे जानकारी कर और भी इनके साथियों की जानकारी कर रही है। तीनों चोरों ने बताया कि शौक को पुरा करने के लिए हम लोग चोरी करते हैं। पहले किसी की बाइक चोरी करते हैं। फिर उस बाइक से घटना को अंजाम देकर किसी सुनसान स्थान पर बाइक छोड़ देते है। जिससे पकड़ न हो सके।

Tags:    

Similar News